Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

दुबे ट्रेडर्स के दुकान मे दो अज्ञात ने 90 रूपए का समान खरीद पार कर दिए 50 हजार

Saturday, August 24, 2019

/ by News Anuppur


काउंटर से रूपए निकालते सीसीटीवी में कैद हुए दोनो आरोपी
वेंकटनगर। वेंकटनगर चौकी अंतर्गत बस स्टैण्ड मुख्य मार्ग में संचालित दुबे ट्रेडर्स में दो अज्ञात व्यक्तियो द्वारा समान खरीदने के नाम से पहुंच दुकान के काउंटर में रखे डेढ़ लाख में 50 हजार निकालकर मौके से फरार हो गए। जहां दुबे ट्रेडर्स के संचालक ने काउंटर में रखे पचास हजार रूपए नही मिलने पर अपने दुकान में लगी सीसी टीवी देखा तो दो अज्ञात एवं बाहरी व्यक्ति द्वारा दुकान में समान खरीदते समय काउंटर से पैसा निकालते सीसी टीवी में कैद हो गए।

यह है मामला 
वेंकटनगर के मुख्य मार्ग में संचालित दुबे ट्रेडर्स के संचालक मणि दुबे ने बताया की 23 अगस्त की शाम लगभग 6.24 बजे दो बाहरी व्यक्ति उसके दुकान में पहुंचे तथा समान लेने के लिए दुकानदार को 2 हजार रूपए का नोट थमाते हुए स्वयं की दुकान के अंदर घुस समान निकालने लगे। इस बीच दुकान में ग्राहको की भीड़ के बीच में दुकान संचालक के व्यस्त हो जाने पर दोनो अज्ञात व्यक्तियो ने कुल 90 रूपए का समान खरीदा और बाकी का रूपए वापस लेने के लिए काउंटर के पास खड़े रहे और मौका देखते हुए रूपए के काउंटर में हाथ मार 50 हजार रूपए पार कर दिए।
वेंकटनगर में 50 हजार चोरी की दी सूचना
पूरे मामले मे दुकान संचालक दुबे ट्रेडर्स ने तत्काल दुकान मे व्यापारी के लिए रखे डेढ़ लाख मे 50 हजार रूपए चोरी कर लिए जाने की सूचना वेेंकटनगर चौकी प्रभारी विरेन्द्र तिवारी को दी गई, जहां विरेन्द्र तिवारी ने सूचना मिलते ही तत्काल नाकाबंदी की गई, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। जिसके बाद चौकी प्रभारी विरेन्द्र तिवारी ने दोनो अज्ञात के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए सूचना एसडीओपी अनूपपुर उमेश गर्ग को दी।
मौके पर पहुंचे एसडीओपी एवं थाना प्रभारी 
दुबे ट्रेडर्स  वेंकटनगर में हुई 50 हजार की चोरी के मामले में जहां वेंकटनगर चौकी प्रभारी विरेन्द्र तिवारी ने एसडीओपी अनूपपुर उमेश गर्ग एवं जैतहरी थाना प्रभारी हरिशंकर शुक्ला को दी, जहां सूचना मिलते ही एसडीओपी एवं थाना प्रभारी जैतहरी ने मौके पर पहुंच कर स्थल का निरीक्षण करते हुए दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, जिसमें दोनो अज्ञात व्यक्ति दुकान में लगी ग्राहको की भीड़ में उलझे दुकान संचालक की नजरे बचा काउंटर में रखे 50 हजार रूपए पार करते सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गए है। वहीं एसडीओपी उमेश गर्ग ने पूरे मामले मे जल्द ही दोनो अज्ञात आरोपियों को जल्द ही पकडऩे की बात कही।


No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR