Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित दर्जनभर कांग्रेसियों ने ली भाजपा की सदस्यता

जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित दर्जनभर कांग्रेसियों ने ली भाजपा की सदस्यता

Saturday, July 11, 2020

/ by News Anuppur

पुष्पराजगढ़ कांग्रेस विधायक के कारण छोड़ी 
कांग्रेस पार्टी - जिपं. उपाध्यक्ष राम सिंह आर्मो 
अनूपपुर। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह के आगमन के बाद से लगातार जिले के विभिन्न क्षेत्रो में करोड़ो रूपए की लागत से विकास कार्य के लिए भूमि पूजन किए जा रहे है, वहीं कांग्रेस से नाता तोड़कर भारी संख्या में लोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का क्रम लगातार बना हुआ है। जहां 11 जुलाई शनिवार को कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह, शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद हिमाद्रि सिंह तथा भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश गौतम की उपस्थिति में उनके गृहग्राम परासी में बिजुरी क्षेत्र के कई कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की तो वहीं अनूपपुर नवनिर्मित सर्किट हाउस में पुष्पराजगढ़ क्षेत्र के जिला पंचायत उपाध्यक्ष राम सिंह सहित दर्जनभर सरपंचो ने कांग्रेस से नाता तोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया।

कांग्रेस विधायक के कारण छोड़ी पार्टी

जिला पंचायत उपाध्यक्ष राम सिंह आर्मो ने कांग्रेस को छोड़ते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है, राम सिंह आर्मो ने बताया कि वे और उनके साथ दर्जन भर सरपंचो ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का कारण पुष्पराजगढ़ के कांग्रेस विधाायक फुंदेलाल सिंह मार्को है। पुष्पराजगढ़ क्षेत्र में  जनता के विकास के लिए कोई भी कार्य पुष्पराजगढ़ के विधायक होने नहीं देते थे, हर कार्यो में अवरोध उत्पन्न करते थे, उनकी नीति विकास नहीं विनाश  की है जिससे तंग आकर सभी ने कांग्रेस पार्टी का त्याग करने का निर्णय लिया।

इन्होने ली सदस्यता

11 जुलाई की सुबह कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह के घर में भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेष गौतम की उपस्थिति में बिजुरी के कांग्रेस नेता संतोष मिश्रा, शिवानंद मिश्रा, अजीत सिंह, आनंद राम केवट, लक्ष्मी प्रसाद पनिका, बेचूलाल पुरी, रमाषंकर चैधरी, जाकिर खान, शंकर यादव, रीना आनंद, आषा गुप्ता, वैदती आनंद, अषोक मिश्रा, पुष्पराज सिंह, जेठू सिंह तथा अनूपपुर सर्किट हाउस में पुष्पराजगढ़ क्षेत्र से जिला पंचायत उपाध्यक्ष राम सिंह आर्मो, सरपंच बलवंत, गोकुल सिंह, राजेष सिंह, हीरालाल, राम सिंह टेकाम, गोविंद सिंह, गोप साय पड़वार, धनीराम सिंह, सुखल सिंह धुर्वे, राकेष सिंह धुर्वे सहित अन्य लोगों ने कांग्रेस पार्टी का त्योग कर भाजपा की सदस्यता ली है।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR