Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur : जैतहरी, राजेन्द्रग्राम द्वार प्रदाय के परिवहनकर्ता को दो दिनों का मिला अल्टीमेंटम

Anuppur News : जैतहरी, राजेन्द्रग्राम द्वार प्रदाय के परिवहनकर्ता को दो दिनों का मिला अल्टीमेंटम

Saturday, May 29, 2021

/ by News Anuppur

31 मई तक शत प्रतिशत उठाव के निर्देश, नही तो होगी पेनाल्टी अधिरोपित

नाॅन के जिला प्रबंधक खेल रहे अंतिम नोटिस का खेल, फिर थमा दी अंतिम नोटिस 

अनूपपुर। कोरोना कर्फ्यू के बीच द्ववार प्रदाय योजना अंतर्गत माह अप्रैल, मई, जून तक का शतप्रतिशत खाद्यान्न का उठाव जिले के शासकीय उचित मूल्य की दुकान में नही किए जाने पर म.प्र. स्टेट सिविल सप्लाईज काॅर्पोरेशन अनूपपुर के जिला प्रबंधक द्वारा सेक्टर जैतहरी, राजेन्द्रग्राम के परिवहनकर्ता फौजी ट्रांसपोर्ट एवं सेक्टर अनूपपुर एवं कोतमा के परिवहनकर्ता श्री राधे कारगो के खिलाफ लागतार नोटिस जारी किया जा रहा है। जहां एक बार फिर 29 मई को म.प्र. स्टेट सिविल सप्लाईज काॅर्पोरेशन अनूपपुर के जिला प्रबंधक एस.डी. बिरहा ने दोनो परिवहनकर्ताओं को पत्र क्रमांक/द्ववार प्रदाय/2021-22/729 को नोटिस जारी करते हुए एक बार फिर अंतिम अवसर प्रदान कर 31 मई तक शत प्रतिशत उठाव उचित मूल्य की दुकानों में करने के निर्देश जारी किए गए है।

नोटिस के माध्यम से जहां द्वार प्रदाय योजना अंतर्गत नियमित आवंटन, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, एमडीएम तथा डब्ल्यूबीएनपी का खाद्यान्न शक्कर, नमक आदि का उठाव कर उचित मूल्य की दुकान तक निर्धारित अवधि में पहुंचाने तथा 31 मई तक उठाव पूर्ण न होने की स्थिति में निगम की कंडिका अनुसार पेनाल्टी अधिरोपित करने की बात कही गई।

अंतिम नोटिस का अंत नही

अनूपपुर एवं राजेन्द्रग्राम के परिवहनकर्ता फौजी ट्रांसपोर्ट द्वारा अपने निधारित समय सीमा पर उचित मूल्य की दुकान तक खाद्यान्न नही पहुंचाने की लगातार विभाग ने नोटिस जारी की गई, जिसमें अब तक परिवहनकर्ता को तीन से चार नोटिस जारी हो चुकी और खाद्यान्न का परिवहन नही होने पर खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह एवं कलेक्टर सोनाली मीना ने 24 मई को आयोजित बैठक में भी द्वार प्रदाय का उठाव समय पर नही किए जाने पर आपत्ति की गई। जिसके बाद 24 मई को ही म.प्र. स्टेट सिविल सप्लाईज कार्पोरेशन अनूपपुर के जिला प्रबंधक एस.डी. बिरहा ने अपने पत्र क्रमांक/द्वार प्रदाय /2021-22/716 दिनांक 24 मई को भी परिवहनकर्ता के खिलाफ नोटिस जारी कर उन्हे अंतिम अवसर दिया गया था, जहां पांच दिन के समय के बाद भी उठाव पूर्ण नही होने पर परिवहनकर्ता को बचाने के लिए एक बार फिर अंतिम नोटिस जारी कर अपना कागजी कोरम पूरा कर लिए है। जिला प्रबंधक एस.डी. बिरहा जहां परिवहनकर्ता की पेनाल्टी बचाने के चक्कर में अंतिम नोटिस का खेल खेलने में लगे हुए है। जहां परिवहनकर्ता को एक बार फिर अभयदान देते हुए 31 मई तक शति प्रतिशत उठाव के निर्देश दिए है।


No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR