Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Bhopal: मामूली विवाद में शराब के नशे में भाई ने की भाई की हत्या, आरोपी भाई गिरफ्तार

Bhopal: मामूली विवाद में शराब के नशे में भाई ने की भाई की हत्या, आरोपी भाई गिरफ्तार

सोमवार, 10 मई 2021

/ by News Anuppur


भोपाल।
थाना छोलामंदिर के पास 10 मई की सुबह करीब 8 बजे सूचना मिले की भानपुर मल्टी फेस 4 के पीछे एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पडी हुई है, सूचना मिलते ही मौके पैर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर मृतक की पहचान नानकराम पिता सेवकराम बलाई उम्र 32 वर्ष के रूप में की गई, मृतक मकान नं. बी-7 फेस 4 भानपुर मल्टी का रहने वाला है और पुताई का काम करता था।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अनिल सिंह मोर्य व्दारा वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई पुलिस अधीक्षक विजय खत्री एवं अति. पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल, एफएसएल अधिकारी मौके पर पहुंच गये एवं विस्तृत दिशा निर्देश दिये गये।

मृतक की मां लक्ष्मी बाई द्वारा पहले सेवकराम से शादी की थी जो अपनी पत्नि को छोडकर चला गया था, जिसका एक ही पुत्र मृतक नानकराम था बाद में लक्ष्मी बाई व्दारा कडवा कनाडे से शादी कर ली थी जिसका पुत्र अनिल एवं अन्य 4 पुत्रियां है।

9 मई को मृतक नानकराम एवं आरोपी अनिल की मां लक्ष्मी बाई जो साकेत नगर में झाडू पोंछा का काम करने गई थी और वही रूक गई थी तथा पुत्री सक्को जो कि एक निजी अस्पताल में काम करती है वह भी घर पर नही थी। रात्रि करीब 10-11 बजे नानकराम शराब के नशे में  आया और अपने भाई अनिल से विवाद करने लगा। नानकराम ने अनिल से बाथरूम साफ करने को कहा इसके मना करने पर नानकराम ने अनिल को अपशब्द कहा जिसको लेकर दोनो भाईयों में विवाद होने लगा। पूर्व से ही दोनों भाइयो की नही बनती थी जो गुस्से में आकर अनिल ने सब्जी काटने का चाकू उठाया और नानकराम का गला रेत दिया। जिससे नानकराम गिर पडा और उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद आरोपी अनिल करीब 2-3 घण्टे घर में इंतजार करता रहा और जब सब सुनसान हो गया तो पहली मंजिल से लाश को खींच कर नीचे लाया और मल्टी के पीछे डाल दिया, सुबह मोहल्ले वालों ने लाश को देखकर पुलिस को सूचना दी जो पुलिस द्वारा फरियादी नीरज पिता रामसिंह बसोड की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 268/21 धारा 302 भादवि का पंजीबद्ध किया। पुलिस द्वारा मृतक के सौतेले भाई अनिल पिता कडवा कनाडे से विस्तृत पूछताछ की गई जिसने अपने भाई नानकराम की हत्या करना स्वीकार किया पुलिस व्दारा विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

अंधे कत्ल को पुलिस ने 3 घण्टे में पर्दाफाश किया गया जिसमें थाना छोलामंदिर के उनि राजेश तिवारी, उनि. विनोद पंथी, सउनि रामकुमार उईके, प्रआर। कोक सिंह, संतोष दांगी की सराहनीय भूमिका रही।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR