Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Bijuri: किल कोरोना अभियान के तहत किया जा रहा चलित स्वास्थ्य परीक्षण

Bijuri: किल कोरोना अभियान के तहत किया जा रहा चलित स्वास्थ्य परीक्षण

शनिवार, 8 मई 2021

/ by News Anuppur

कोरोना वॉरियर्स एवं आम नागरिकों को स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने चलित स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन

बिजुरी। किल करोना अभियान के तहत नगर पालिका परिषद बिजुरी द्वारा 8 मई से कोरोना वॉरियर्स एवं आम नागरिकों को वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव हेतु सतर्कता बरतने एवं जागरूक कर स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने के उद्देश्य से चलित स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन नपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह एवं मुख्य नपाधिकारी मीना कोरी के मार्गदर्शन में संधान ट्रस्ट के सहयोग से प्रारंभ किया गया है।

शिविर के शुभारंभ में नपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह, उपाध्यक्ष एवं मुख्य नगरपालिका अधिकारी मीना कोरी सहित नगरपालिका के समस्त कर्मचारी एवं संधान ट्रस्ट के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। शिविर का मार्गदर्शन व क्रियान्वयन संधान ट्रस्ट के डायरेक्टर डॉ. राकेश रंजन शुक्ला के मार्गदर्शन में किया जा रहा है। 

इस अवसर पर नपाध्यक्ष ने कहा कि हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता हमारे कोरोना वारियर सहित नगर के आम जनता को वैश्विक महामारी कोरोना से सुरक्षा देने की है। हमारा प्रयास है कि निकाय के माध्यम से हम सतत ऐसे प्रयास करते रहे जिससे कोरोना को नियंत्रित करने एवं संक्रमण को रोकने में सहयोग मिल सके। इसी कड़ी में चलित स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। 

मुख्य नपाधिकारी मीना कोरी ने बतलाया कि कोरोना संक्रमण के विरुद्ध कार्य कर रहे हमारे फ्रंटलाइन वारियर भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। फ्रंटलाइन वारियर के स्वास्थ्य में प्रतिदिन आने वाले उतार-चढ़ाव पर पैनी नजर रखने एवं संक्रमण से हर हाल में उन्हें सुरक्षा देने के उद्देश्य से इस शिविर का आयोजन नगरीय निकाय क्षेत्र में प्रारंभ किया गया है। उक्त शिविर के माध्यम से हमारा प्रयास है कि विभिन्न मोर्चों पर डटे हमारे कोरोना वारियर तक पहुंच कर उनके स्वास्थ्य पर सतत निगरानी रखी जाये, जिससे उन्हें किसी भी प्रकार के संभावित संक्रमण से बचाया जा सके। 

शिविर समन्वयक डॉ. राकेश रंजन शुक्ला ने शिविर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस शिविर के माध्यम से हम कोरोना के विरुद्ध मैदान में डटे कोरोना वारियर्स तक पहुंच कर उनका सामान्य स्वास्थ्य परीक्षण कर उनके स्वास्थ्य में आने वाले किसी भी बदलाव के प्रति सचेत कर उन्हें सुरक्षा प्रदान करें।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR