Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News : नाबालिक के साथ दुष्कर्म के आरोपी की जमानत याचिका खारिज

Anuppur News : नाबालिक के साथ दुष्कर्म के आरोपी की जमानत याचिका खारिज

Wednesday, June 16, 2021

/ by News Anuppur


अनूपपुर।
न्यायालय विशेष न्यायाधीश पॉक्सो ( भूपेन्द्र नकवाल) के न्यायालय द्वारा आरोपी रवि उर्फ ब्रजेश निवासी ग्राम कोदैली की जमानत याचिका निरस्त कर दी गई है। आरोपी के विरूद्ध थाना चचाई में अपराध क्रमांक 62/21 धारा 376, 376 (2) भादवि 3(2)5 एससी एसटी एक्ट एवं 3, 4, 5 (स), 6  पॉक्सो एक्ट के विरूद्ध अपराध दर्ज है। प्रकरण में अभियोजन की ओर से जमानत याचिका का विरोध व्हीसी. के माध्यम से जिला अभियोजन अधिकारी रामनरेश गिरि द्वारा किया गया।

अभियोजन मीडिया प्रभारी राकेश पांडेय ने बताया कि आरोपी द्वारा 16 वर्षीय पीडिता के साथ माह नवम्बर 2019 से मोबाईल पर बातचीत प्रारंभ की गई एवं 1 जनवरी 2020 को पीड़िता के साथ उसके मकान के साथ बने क्रिकेट ग्राउंड में उसके साथ दुष्कर्म किया गया, जिससे वह गर्भवती हो गई एवं एक बच्ची को जन्म दिया।

आरोपी की ओर से तर्क रखा गया कि फरियादिया आवेदक की पत्नी है पेट में दर्द होने से वह उसे जिला चिकित्सालय अनूपपुर ले गया था, जहां ईलाज में लापरवाही पर डॉक्टर से विवाद से पुलिस से मिलकर झूठा मामला बनवा दिया गया। पैरवीकर्ता अधिकारी रामनरेश गिरि ने तर्क रखा कि आरोपित अपराध गंभीर प्रकृति का है तथा आरोपी ने नाबालिक के साथ लगातार शारीरिक दुष्कर्म किया है वह अनुसूचित जनजाति की है साथ ही आरोपी अत्यंत प्रबल है तथा धन या बल द्वारा प्रकरण को प्रभावित कर सकता है। जिला अभियोजन अधिकारी के तर्कों से सहमत होकर न्यायालय द्वारा आरोपी की जमानत याचिका निरस्त कर दी गई।


No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR