Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Jaithari: रेत परिवहन के विवाद पर के जी डेवलपर्स व स्थानीय जनों में हुई मारपीट, जांच में पुलिस

Jaithari: रेत परिवहन के विवाद पर के जी डेवलपर्स व स्थानीय जनों में हुई मारपीट, जांच में पुलिस

Tuesday, June 22, 2021

/ by News Anuppur

अवैध रेत उत्खनन पकड़ने खनिज विभाग का काम कर रही के.जी. डेवलपर्स के कर्मचारी

अनूपपुर। जैतहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 15 तिपान नदी के गोबरी घाट में 22 जून की सुबह अवैध तरीके से रेत निकाले जाने को लेकर के.जी. डेवलपर्स के कर्मचारियों से जैतहरी निवासी तीरथ राठौर व अन्य लोगो के बीच विवाद हो गया, जहां विवाद बढ़ने पर के.जी. डेवलपर्स के कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने तीरथ राठौर सहित अन्य लोगो के खिलाफ धारा 341, 294, 323, 506, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया गया। 

मामले की जानकारी के अनुसार गोबरी खदान बंद है। जिस पर जैतहरी व आसपास के लोगो द्वारा अवैध रेत उत्खनन कर उसका परिवहन करने में लगे हुए है। वहीं के.जी. डेवलपर्स के रेत खदान कर्मचारियों द्वारा अवैध रेत लोड किए जाने पर ट्रैक्टर को रेाककर पूछताछ की गई। जिस पर विवाद होने पर मारपीट की स्थिति निर्मित हुई है और मामले को बढ़ता देख ट्रैक्टर को मौके से भी भगा दिया गया। इसके साथ ही पूरे मामले में के.जी. डेवलपर्स द्वारा अपने चालू रेत खदान के अलावा अन्य घाटो से रेत का उतखन्न करने से रोकने के लिए रैकी की जा रही है। जिनमें बाहर के कर्मचारियों लोग द्वारा कई बार अभद्रता करते पहले में पाए गए है। 

खनिज व पुलिस विभाग का काम कर रहा के.जी. डेवलपर्स

मामले बंद खदान से अवैध तरीके से रेत निकालने के मामले में के.जी. डेवलपर्स के कर्मचारियों द्वारा रैकी की जाती है, जहां अवैध रेत उत्खनन करने के मामले में खनिज निरीक्षक, राजस्व व पुलिस विभाग को बिना जानकारी दिए ही स्वयं अवैध उत्खनन को रोकने पहुंच जाते है और अभद्रता करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है। रेत के अवैध उत्खनन मामले में के.जी. डेवलपर्स के कर्मचारी अपनी खदान को छोड अब जिले में खनिज विभाग व पुलिस विभाग का काम करने में लगी हुई है। जिसके कारण आए दिन विवाद व मारपीट की स्थिति निर्मित हो रही है।


No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR