Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

क्राइम ब्रांच Bhopal Police ने सूने घर की रैकी कर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच Bhopal Police ने सूने घर की रैकी कर चोरी करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

शनिवार, 28 अगस्त 2021

/ by News Anuppur

 

आरोपियों से 20 ग्राम सोना व 250 ग्राम चांदी सहित अन्य घरेलू सामान किए बरामद

भोपाल। मोटर साईकिल से रेकी कर सूने मकानों को रात्रि के समय अपना निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच की पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में अविनाश चौहान, अबूत चौहान दोनो निवासी भोपाल है। 

मामले की जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली की दो व्यक्ति मोटर साईकिल से रात्रि के समय पॉस कॉलोनियों में लगातार 3 से 4 दिन तक रैकी कर घूम रहे है। जहां सूचना मिलते ही थाना क्राइम ब्रांच की एक टीम ने साकेत नगर पहुंची और दो व्यक्ति को सुनसान मकानो के ईद-गिर्द घूमते देखे जाने पर उन्हे घेराबंदी कर पकड़ा गया। जहां थाना लाकर दोनो से सख्ती के साथ पूछताछ की गई। जहां अविनाश चौहान व अबूत चौहान ने बताया कि 7 से 8 माह पूर्व बिलखिरिया क्षेत्र में दोनो ने मिलकर एक सूने मकान में रात्रि के समय चोरी की थी, जहां से चांदी के जेवर व घरेलू समान बेचने के लिए वे घूम रहे थे। दोनो संदेही के बताए अनुसार टीम ने अकरम निवासी कोटरा सुल्तानाबाद भोपाल के यहां पहुंचे जहां अकरम नेहरू नगर चौराहे पर घूमता मिला, जिससे चोरी के सिलेण्डर के संबंध में पूछताछ की तो उसने सिलेण्डर मेरे घर में रखा है जो इन दोनो ने मुझे 7 माह पूर्व दिया था, जिसे जब्त किया गया। 

जिसके बाद अकरम ने बताया की मैने एक माह पहले थाना पिपलानी में रात्रि के समय एक सूने मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात की चोरी की थी तथा 15 दिन पहले ईटखेडी क्षेत्र में रात्रि के समय एक भी चोरी की जिसमें सोने-चांदी के जेवरात के साथ घरेलू सामान की चोरी की थी। जिस पर तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उनसे चोरी का सामान जिसमें 20 ग्राम सोना व 250 ग्राम चांदी सहित अन्य घरेलू सामान किए बरामद किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR