Responsive Ad Slot

About us


न्यूज अनूपपुर जिले के पाठको के लिए ऑनलाइन प्रकाशन है। जो की बहुत कम समय में यह जिले का सबसे लोकप्रिय हिन्दी न्यूज पोर्टल के रूप में जाना जाने लगा है, वहीं अब ये अपनी लगातार प्रतिष्ठा बरकरार रखे हुए है।
इस वेब चैनल का उद्देश्य जिले सहित अपनी छाप शहडोल व उमरिया तक बना चुका है। यह जिले की आबादी की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने एवं बिना भेदभाव के समाचारों को आम जन तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर इसकी शुरूआत की गई है।

न्यूयज अनूपपुर ना केवल जिले की खबरों को पूरी दुनिया को अपडेट करने का प्रयास कर रहा है बल्कि देश और दुनिया की खबरें भी अपने पाठकों तक पहुंचाने का पूरा प्रयास कर रहा है। कई ऐसे ज्वलंत मुद्दों को यहां उठाया जाता है, जिन्हें विभिन्न बंधनों के कारण प्रिंट मीडिया या टीवी चैनलों में स्थान नहीं मिल पाता। जो स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए खुला मंच है, ताकि लोगो के मुद्दे एवं स्थानीय समस्याएं पूरे जिले के नोटिस में आ सकें।


प्रकाशित खबरों, लेख एवं विचारों के विरुद्ध प्राप्त होने वाले खंडन, लेख या विचारों को भी प्रमुखता से प्रकाशित करते हैं। जो भी जिले के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। इसमें लोग अपनी बात जिस तरीके से प्रस्तुत करना चाहें कर सकते हैं। ताकि सभी लोग एक ही स्थान पर स्वतंत्रता पूर्वक अपनी अपनी बात रख सकें।

No comments

Post a Comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR