Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

तंत्रिक के बेटे ने महिला का दुष्कर्म के बाद महिला एवं उसकी दूधमंही बच्ची को उतारा मौत के घाट

Monday, November 18, 2019

/ by News Anuppur
खंडवा। खंडवा के ग्राम पंधाना में हुए महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। इस हत्याकांड को एक तांत्रिक के बेटे ने अंजाम दिया था। महिला इस तांत्रिक के पास बच्ची का इलाज कराने आती थी। पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी तांत्रिक के बेटे रमेश और साक्ष्य छुपाने के आरोप में तांत्रिक शेरूबाबा को गिरफ्तार कर लिया है।
तांत्रिक के बेटे की नीयत बिगड़ी
खंडवा के पंधाना में तांत्रिक बाप-बेटे के जघन्य अपराध की कहानी रोंगटे खड़े करने वाली है। तांत्रिक शेरू बाबा के पास महिला अपने 11 माह की बच्ची का इलाज कराने आई थी। जिसे देखकर तांत्रिक के बेटे रमेश की नीयत खराब हो गई। महिला इलाज कराके जब पैदल लौट रही थी, तब रमेश ने उसका पीछा करते हुए महिला को लिफ्ट देने के बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया, लेकिन रमेश उसे घर ना छोड़कर रुस्तमपुर के जंगल की ओर ले जाकर उसके साथ दुष्र्कम किया।
रोने पर मासूम की कर दी हत्या 
महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो रमेश ने धारदार हथियार से उस पर 8 बार हमला किया और फिर गला रेत दिया। रमेश ने 11 माह की बच्ची को झाडयि़ों में फेंक दिया था। बच्ची के जोर-जोर से रोने पर रमेश ने उसके बाद बच्ची को भी चाकू घोंपकर मार डाला।
घटना के बाद भागा आरोपी
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी रमेश अपनी बाइक लेकर भागा, लेकिन उसे गांव के एक युवक ने देख लिया। युवक ने पंधाना पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो खेत में मां-बेटी की लाश पड़ी मिली। जिसके बाद पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के बाद टीम गठित कर मामला का खुलासा किया गया।
तांत्रिक पिता ने दिया साथ
जानकारी के अनुसार आरोपी रमेश दोहरे हत्याकांड के बाद जब खून से लथपथ पकड़ो के साथ घर पहुंचा तो तांत्रिक पिता ने गुनाह को छिपाते हुए उसे सामान्य रहने की सलाह दी और उसे बाहर भेज दिया। लेकिन खंडवा पुलिस की सख्ती के आगे तांत्रिक ने सच उगल दिया। मृतक महिला रहटिया ग्राम की रहने वाली थी। जो अपनी बच्ची का इलाज करवाने तांत्रिक के पास पंधाना आती रहती थी।

No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR