Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

नगर वार्ड 1 में निर्माणाधीन नाली में स्लैप कवर न होने से बच्चो सहित बाइक गिरी नाली में

Friday, January 3, 2020

/ by News Anuppur
सोशल मीडिया मे वीडियो हुआ वॉयरल, नपा उपयंत्री का अनोखा निर्माण
अनूपपुर। नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 1 मुख्य मार्ग में नाली निर्माण की स्थिति से जहां आसपास निवास करने वाले अचभिंत नजर आ रहे है। जहां मुख्य मार्ग में बनाई जा रही 185 मीटर लंबी नाली को सीधी न बनाते हुए मनमुताबिक कहीं भी मोड़ दिया जा रहा है। जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 1 में नाली निर्माण के लिए ठेकेदार रामअवध सिंह को दिया गया है, जहां 5 लाख 45 हजार की लागत से बनाई जा रही नाली को पूर्व में बीछी पेयजल की पाईप लाईन के हिसाब से मोड़ा दिया गय है। जिसे देख वार्डवासी सहित राहगीरो द्वारा आश्चर्य व्यक्त करते हुए हंसी का मुद्दा बनाए हुए है। जिसमें लोग उपयंत्री के काबिलियत का खुलेआम माखौल उड़ा रहे है। वहीं नाली निर्माण के दौरान सामने निवास करने वाले लोगो की आवाजाही का भी कोई ध्यान नही दिया गया है।
घर से निकलकर नाली में गिरा परिवार - देखे वीडियो 
जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 1 निवास करने वाले कई निवासो के सामने नाली बना दिए जाने के बाद उनके निकलने की कोई व्यवस्था नही की गई है, जिसके कारण आने जाने वाले परिवारो को नाली कूद कर पार करना पड़ रहा है, कुछ परिवार व दुकान दारो द्वारा नाली के ऊपर लकड़ी का पटरा रखा गया है तो कुछ ने चीप रखकर आवागमन कर रहे है। जहां 3 जनवरी की सुबह मनोज राठौर ने अपने घर से निकलकर मोटर साईकिल से अपने बच्चो को लेकर निकले ही थे की नाली के ऊपर रखी चीप अचानक टूट कर गिर गई। जिससे वे बच्चो समेत मोटर साईकिल में नाली के अंदर जा गिरे।
सोशल मीडिया में वॉयरल हुआ वीडियों
वहीं आसपास की दुकान में सामने लगे सीसी टीवी कैमरे में मनोज राठौर का बच्चो के नाली में गिरने का वीडियो जमकर वॉयरल हुआ। जिसमें लोगो ने नपा व ठेकेदार पर कई सवाल खड़े हुए। वहीं वीडियो वॉयरल होते ही नपाध्यक्ष रामखेलावन राठौर ने तत्काल ही इंजीनियर को बुलाकर नाली के ऊपर स्लैप कवर से ढ़कने के निर्देश दिए गए। जानकारी के अनुसार मुख्य मार्ग में नाली निर्माण के साथ ही स्लैप कवर लगाने हेतु निर्देश दिए गए थे। लेकिन उपयंत्रियो की लापरवाही के कारण स्लैप कवर के बिना ही नाली निर्माण कराया जा रहा है।

No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR