Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

कोरोना महामारी से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरते प्रदेशवासी- मुख्यमंत्री

कोरोना महामारी से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरते प्रदेशवासी- मुख्यमंत्री

Thursday, March 26, 2020

/ by News Anuppur



  • केरोना से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरते प्रदेशवासी
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उच्च स्तरीय बैठक में अपील


भोपाल मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाव के लिए सभी प्रदेषवासियों से अपील की है कि पूरी सावधानी बरते। श्री चैहान ने कहा की मध्यप्रदेष में कोरोना को किसी भी स्थिति में फैलने नही दिया जाएगा। राज्य सरकार इसके लिए सभी आवष्यक प्रबंध कर रही है। राज्य में मेडिकल काॅलेज और अन्य निजी क्षेत्र के बडे अस्पताल, स्पेसिफिक अस्पताल के रूप में कार्य करेंगे। आवश्यक औषधियों, मास्क, पीपीई किट और आवष्यक होने पर उपयोग में आने वाले वेंटिलेटर्स की व्यवस्था की गइ है। मुख्यमंत्री 26 मार्च को मंत्रालय में कोरोना के संबंध में आयोजित उच्च स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश  में प्रत्येक व्यक्ति आइसोलेषन के निर्देशों का पालन करे। खुद को और परिवार को स्वस्थ रखने में सहयोग करे। ऐसी जानकारी मिली है कि कुछ नागरिक विदेष से लौटे है। उन्होने बताया कि उनसे संपर्क कर उनके परिजनों के संक्रमित होने की आशंका को समाप्त करने का भी प्रयास किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सतर्कता से ऐसे स्थिति स्वयं को क्वारेंटाइन करते हुए संपूर्ण समुदाय के कल्याण को सुनिष्चित कर सकते है। उन्होने कहा कि यह सामूहिक चिंता और दायित्व का विषय है। आमजन से इस कार्य में पूरा सहयोग करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि आपदा की इस कठिन घडी में मध्यप्रदेश  सरकार जनता के साथ है।

बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव वित्त अनुराग जैन, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा संजय शुक्ला, प्रमुख सचिव लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण पल्लवी जैन गोविल उपस्थि रहै।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR