Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

अनूपपुर के कोरोना संक्रमितों तीनो मरीजो ने जीती जंग, स्वस्थ होकर लौटे घर

अनूपपुर के कोरोना संक्रमितों तीनो मरीजो ने जीती जंग, स्वस्थ होकर लौटे घर

Friday, May 15, 2020

/ by News Anuppur

अनूपपुर। स्वास्थ्य विभाग के सतत प्रयासों एवं कोरोना संक्रमितों के आत्मसंयम, धैर्य एवं मजबूत इरादों ने आखिरकार कोरोना को हरा दिया है। सिविल सर्जन डॉ. एस.सी. राय ने बताया कि पॉजिटिव पाए गए तीनो संक्रमित मरीज अब स्वस्थ हो चुके हैं। तीनों संक्रमितो को स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन के अनुसार उनके घरों के लिए रवाना कर दिया गया है। जहां अगले 14 दिनों तक तीनो होम आइसोलेशन में रहेंगे।

तीनो ही संक्रमितों ने सिविल सर्जन डॉ. एस.सी. राय, आरएमओ डॉ. विजयभान सिंह, जिला चिकित्सालय प्रबंधक ऋषिकेश रात्रे, लैब टेक्निशन भाईलाल पटेल, नर्सिंग स्टाॅफ सहित स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए अगले 14 दिन तक होम आइसोलेशन का कड़ाई से पालन करने का वचन दिया।

कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने जिले के समस्त निवासियों से अपील की है कि कोरोना को हराना है तो सूझबूझ एवं जिम्मेदार आचरण को अपनी दिनचर्या में शामिल करना होगा। उन्होंने अनावश्यक बाहर न निकलने, अपने चेहरे (नाक एवं मुंह) को माॅस्क, गमछे, दुपट्टे अथवा अन्य किसी साफ कपड़े से अनिवार्य रूप से ढंककर रखें। हाथों को चेहरे के पास ले जाने से बचें। नियमित रूप से हाथों को साबुन एवं पानी से विधिवत रूप से साफ करते रहें। बाहर निकलने पर सामाजिक दूरी अर्थात दो व्यक्ति आपस में न्यूनतम 2 गज की दूरी बनाकर रखें।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR