Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

घर से पैसे चुराने वाले छोटे पुत्र को पिता और बेटे ने पेड़ से बांधकर किया अधमरा, मौत

घर से पैसे चुराने वाले छोटे पुत्र को पिता और बेटे ने पेड़ से बांधकर किया अधमरा, मौत

Monday, June 15, 2020

/ by News Anuppur

ग्वालियर। घर से पैसे चुराने और खर्च कर देने पर पिता ने अपने बड़े बेटे ने अपने छोटू पुत्र के साथ मारपीट की अमानवीय घटना को अंजाम दिया। दोनों ने किशोर को पहले नीम के पेड़ से बांधा और बेल्ट और डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इस बर्बरतापूर्वक कृत्य के बाद पिता और पुत्र फरार हो गए जिन्हें पुलिस ने बाद में पकड़ लिया।

थाना प्रभारी रमेश शाक्य ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन दिन पहले कपिल पुत्र राजेन्द्र गौड़ निवासी टंकी वाला मोहल्ला ने घर से लगभग सात हजार रूपए बिना बताए ले लिए थे। रूपए न मिलने पर राजेन्द्र ने घर में काफी हंगामा मचाया था। जिसके बाद आज उसे पता चला कि कपिल ने पैसे लिए थे। निर्दयी बाप और बड़े पुत्र चंदू ने उसे गुस्से में नीम के के पेड़ से बांध दिया और मार-मारकर अधमरा कर दिया। इस दौरान एकदम से शरीर के किसी हिस्से में चोट लगी तो कपिल बेसुध हो गया।

बताय जाता है कि जैसे ही कपिल को पेड़ से बांधकर पीट गया तो वह बार-बार दर्द से चीखता रहा, लेकिन पिता और पुत्र ने गुस्से में उसकी कोई बात नही सुनी और पीटना बंद नही किया। जब उसका शरीर लटकने लगा तो पिता-पुत्र भाग गए। बाद में पुलिस ने उन्हें पकड लिया है। पुलिस ने दोनों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने शव को पीएम कराकर पोस्र्टमार्डम के लिए भेजा गया। जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR