Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती, आज आएगी कोरोना की जांच रिपोर्ट

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती, आज आएगी कोरोना की जांच रिपोर्ट

Tuesday, June 16, 2020

/ by News Anuppur


नई दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन को पूर्वी दिल्ली स्थित राजीव गांधी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने सोमवार को तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। लक्षणों के आधार पर सत्येंद्र जैन को कोरोना वायरस संक्रमित होने की आशंका जताई गई है।

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार देर रात सांस लेने में दिक्कत हुई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सत्येंद्र जैन को अस्पताल की सांतवीं मंजिल पर कमरे में भर्ती किया गया है, जहां पर उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है।

कोरोना जांच के लिए लिया गया सैंपल

अस्पताल से जुड़े सूत्रों के अनुसार, मंगलवार सुबह कोरोना जांच के लिए उनका सैंपल भेजा गया है। इसकी जांच रिपोर्ट शाम तक आने के आसार है। बता दें कि ठीक एक सप्ताह पहले मंगलवार को ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सैंपल भी जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें वह नेगेटिव पाए गए थे। यहां पर बता दें कि सत्येंद्र जैन शुगर के पीड़ित भी है, ऐसे में इलाज के दौरान खास सावधानी बरती जा रही है।
गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के एक निजी सचिव सहित उनके कार्यकाल के 4 लोग अब तक कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके है।

पूर्व में नेगेटिव आ चुकी है कोरोना की जांच रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन ने कुछ दिन पहले कोरोना वायरस संक्रमण की जांच करवाई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। बता दें कि रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई अहम बैठक में सत्येंद्र जैन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप राज्यपाल अनिल बैजल के साथ भाग लिया था। ऐसे में माना जा रहा है कि कुछ और लोगों की जांच करवाई जा सकती है।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR