Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

नाबालिग का गर्भपात कराने वाली फरार चल रही महिला डाॅक्टर गिरफ्तार

नाबालिग का गर्भपात कराने वाली फरार चल रही महिला डाॅक्टर गिरफ्तार

मंगलवार, 13 अप्रैल 2021

/ by News Anuppur


धमतरी।
दुष्कर्म पीड़िता का गर्भपात कर ढ़ाई माह से फरार चल रही महिला डाॅक्टर ममतारानी बेहरा 37 वर्ष निवासी उड़ीसा नवरंपुर को पुलिस ने दिल्ली महिपालपुर से पकड़ कर ट्रांजिट रिमांड पर धमतरी लाया गया है। 

घटना की जानकारी के अनुसार जनवरी 2021 के सिहावा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरसिदा कर्णेश्वर पारा निवासी लोकेश तिवारी ने एक नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया था। पीड़िता जब गर्भवती हो गयी तो आरोपी ने लड़की को अपने साथ उड़ीसा के झठियारपारा रिश्तेदार के यहां ले गया। जहां आरोपी ने महिला डाॅक्टर से मिलकर नाबालिग का जबरन गर्भपात करा दिया साथ ही किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद मामले में सिहावा थाने में आरोपी युवक लोकेश तिवारी और महिला डाॅक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी थी।

जहां शिकायत पर पुलिस ने तत्काल आरोपी को उड़ीसा से गिरफ्तार कर लिया था। वहीं आरोपी महिला डाॅक्टर घटना के बाद से ही फरार चल रही थी। इस दौरान धमतरी पुलिस को महिला डाॅक्टर के दिल्ली में अपनी मां के यहां होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने दिल्ली पहुंचकर आरोपी महिला डाॅक्टर ममतारानी बेहरा को महिपालपुर से गिरफ्तार कर लिया है।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR