Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

UP CM योगी आदित्यनाथ भी हुए कोरोना Positive, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने की दी सलाह

UP CM योगी आदित्यनाथ भी हुए कोरोना Positive, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने की दी सलाह

बुधवार, 14 अप्रैल 2021

/ by News Anuppur


लखनऊ।
उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस लगातार बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बाद अब उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। सीएम ने बीते दिनों उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराकर आइसोलेशन में जाने को कहा है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को कोरोना के शुरुआती लक्षण नजर आए जिसके बाद डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी कोरोना की जांच की। जांच रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि योगी आदित्यनाथ को भी कोरोना हो गया है। उन्होंने ट्वीट करके खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी है।

ट्वीट में बताया सेल्फ आइसोलेशन में कर रहे काम

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ साइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

सीएम दफ्तर के कई अधिकारी कोरोना की चपेट में

दरअसल मुख्यमंत्री कार्यालय में एसपी गोयल, सचिव अमित सिंह और ओएसडी अभिषेक कौशिक सहित कई लोग कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसके बाद सीएम योगी ने एहतियातन खुद को आइसोलेट कर लिया था। जिसके सीएम योगी में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखे और उनकी भी कोरोना वायरस की जांच की गई थी।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR