Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

नकली रेमडेसिविर को लेकर जबलपुर में छापेमारी कार्रवाई, दो दुकानें सील

नकली रेमडेसिविर को लेकर जबलपुर में छापेमारी कार्रवाई, दो दुकानें सील

Sunday, May 9, 2021

/ by News Anuppur

जबलपुर। रेमडेसिविर की कालाबाजारी को लेकर देश में कई जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। गुजरात पुलिस ने एमपी में कई जगहों पर छापेमारी की है। रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर गुजरात पुलिस ने जबलपुर से एक दवा व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। इसके बाद जबलपुर प्रशासन ने भी जिले में कार्रवाई शुरू कर दी है। जिले में कई दवा दुकानों पर छापेमारी हुई है।

दरअसल, विगत दिनों गुजरात पुलिस ने सपन जैन को अधारताल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया था, जो नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन आपूर्ति के इस खेल में जबलपुर से जुड़ा हुआ पाया गया है। सपन जैन के ठिकानों पर शनिवार को भी कार्रवाई की गई। इस दौरान दो दुकानों को सील कर दिया गया, इसमें सत्यम मेडिकोज और भगवती फॉर्मा सेल्स शामिल है।

जानकारी के अनुसार बड़ी संख्या में नकली इंजेक्शनों की खेप को जबलपुर में खपाया गया है, जिसकी छानबीन करने के लिए पुलिस लगातार अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही है। मामले की जांच कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित कासवानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है कि कितने इंजेक्शन असली बताकर खपाए गए, किन-किन अस्पतालों में इसकी आपूर्ति की गई और इनके रैकेट में कितने सदस्य शामिल हैं। 


No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR