Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur: सर्प दंश से दो लोगो की मौत

Anuppur: सर्प दंश से दो लोगो की मौत

बुधवार, 30 जून 2021

/ by News Anuppur

अनूपपुर। अमरकंटक थाना अंतर्गत ग्राम करौंदा टोला निवासी 30 वर्षीय महिला एवं कोतवाली अनूपपुर अंतर्गत ग्राम कर्राटोला निवासी 75 वर्षीय वृद्ध की सर्पदंश से मौत हो गई है।
मामले की जानकारी के अनुसार करौंदाटोला अमरकंटक में निवास करने वाली अनीता बाई पति प्रीतम लाल चरण का उम्र 30 वर्ष निवासी कमला टोला जिसे घर में सोते समय पैर में सांप ने काट लिया, जिससे घर में ही महिला की मौत हो गई। जहां सूचना पर पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम के लिए भेजा गया, जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया तथा मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई। वहीं सांप के घर में ही छिपे होने पर वन परिक्षेत्राधिकारी राजेंद्रग्राम श्री चौधरी द्वारा सर्प प्रहरी अनूपपुर शशिधर अग्रवाल को जानकारी दी गई। जिसके बाद शशिधर अग्रवाल ने अपने सहयोगी लल्लू लाल कोल एवं परिक्षेत्र सहायक गिरारी रमेश प्रसाद दुबे के साथ मौके में पहुंचकर घर के अंदर रखे धान के बोरों में छिपकर बैठे 3 फिट लंबे सांप को सुरक्षित पकड़ा गया।  
वहीं दूसरी घटना कोतवाली अनूपपुर के ग्राम कर्राटोला की है, जहां 75 वर्षीय वृद्ध पुष्पा सिंह पिता घासी सिंह को घर के अंदर ही सर्प ने काट लिया, जहां उसकी हालत बिगड़ते देख परिजनों ने उसे जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम के लिए भेजा गया, जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR