Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

पिपलानी पुलिस ने अंधी हत्या का किया खुलासा

पिपलानी पुलिस ने अंधी हत्या का किया खुलासा

शुक्रवार, 27 अगस्त 2021

/ by News Anuppur

मृतक के सिर पर को पत्थर से कुचलकर पहचान छिपाने किया गया था प्रसास

भोपाल। गांजा पीने के लिए पैसों की मांग पर हुए विवाद में तीन लोगो ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी और मृतक की पहचान छिपाने के लिए उसके सिर को पत्थर से कुचल डाला। जहां सूचना पिपलानी पुलिस ने 27 अगस्त को अंधे हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों राहुल कोहली उर्फ बारीक निवासी चालीस क्वाटर पिपलानी, विक्रांत खरे उर्फ अखिल निवासी भोपाल नगर पिपलानी एवं अन्य को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 

मामले की जानकारी के अनुसार 23 अगस्त की रात लगभग 11 बजे से 12.30 बजे के बीच अज्ञात आरोपियों द्वारा चालीस क्वाटर के सामने ग्राउंड में मृतक सोहन गुप्ता की पहचान छिपाने के उद्देश्य से उसका सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई। जिसकी सूचना फरियादी धर्मेन्द्र गुप्ता पिता स्व. प्रभुदयाल गुप्ता निवासी 240 बी-सेक्टर 40 क्वाटर पिपलानी द्वारा दी गई। जहां सूचना पर पुलिस ने रिर्पोट दर्ज कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई। 

जहां वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक गोविंदपुरा राकेश श्रीवास्तव के निर्देशन में थाना प्रभारी पिपलानी चैन सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जहां टीम द्वारा मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई, जहां पूछताछ में घटना के समय घटना स्थल पर राहुल कोली उर्फ बारीक एवं उसका दोस्त विक्रांत सहित एक अन्य साथी के मौजूद होने का पता चला। जहां पुलिस ने राहुल कोली एवं विक्रांत खरे को पकड़ते हुए सख्ती के साथ पूछताछ की गई। जहां आरोपी रहाुल कोली एवं विक्रांत खरे अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर हत्या करना स्वीकार करते हुए बताया कि गांजा पीने के लिए पड़ोसी झुग्गी क्षेत्र में रहने वाले सोहन गुप्ता से 700 रूपए की मांग की गई थी, जिससे आरोपीगण एवं मृतक के बीच विवाद हो गया और आरोपीगण मृतक के सिर पर पड़ा सा पत्थर पटककर उसकी हत्या करते हुए मौके से फरार हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR