Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

झांसी से ग्वालियर जा रहे 3 गोल्ड तस्कार गिरफ्तार

झांसी से ग्वालियर जा रहे 3 गोल्ड तस्कार गिरफ्तार

शनिवार, 4 सितंबर 2021

/ by News Anuppur

डेढ़ किलो सोनी के साथ नगद 9 लाख जब्त

दतिया। पुलिस ने सोना की तस्करी करते 3 गोल्ड तस्कर को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से डेढ़ किलो सोना एवं 9 लाख रूपए नगद जब्त किया है। गिरफ्तार तीनों आरोपी कार से झांसी से ग्वालियर की ओर जा रहे थे। जहां पुलिस ने उन्हे चेकिंग के दौरान पकड़ा। वहीं तीनों आरोपी ग्वालियर के रहने वाले बताए जा रहे है। जहां उन्होने कार की पिछली सीट को काटकर सीट के नीचे नगद और सोने के आभूषण छिपाएं थे। 

मामले की जानकारी के अनुसार ट्रैफिक थाना प्रभारी होतम सिंह बघेल को मुखबिर से सूचना मिली कार क्रमांक एमपी 07 सीएच 7613 में तीन तस्कर सोने के आभूषण लेकर आ रहे हैं। वे झांसी से ग्वालियर की ओर जाने वाले हैं। बघेल ने पुलिस और ट्रैफिक जवानों की एक टीम गठित कर उन्हे मौके पर भेज दिया गया। टीम ने दतिया-ग्वालियर हाइवे स्थित मंगल बाबा के सामने रात में वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। जहां से गुजरी संदिग्ध कार को पुलिस ने रोका। कार ग्वालियर के काजल टॉकीज का रहने वाला 24 वर्षीय रजत पाल चला रहा था, उसके पास में ग्वालियर के रॉक्सी पुल माधव गंज का रहने वाला 30 वर्षीय सूरज बैठा था। वहीं पिछली सीट पर मनीष जैन बैठा हुआ था।

पिछली सीट को काटकर छिपा रखा था सोना

कार की तलाशी लेने पर कार से कुछ नहीं मिला। इस पर एक जवान ने जब पिछली सीट को दबाकर देखा तो उसे शक हुआ। सीट को काटा तो दो बॉक्स में सोने के आभूषण और 9 लाख रुपए नकद मिले इसके बाद उन्हें थाने लेकर आए। पुलिस ने ज्वेलरी का वजन किया तो 1 किलो 465 ग्राम निकला।

पुलिस ने इसके कागज पूछे तो वे दिखा नहीं पाए। पूछताछ में उन्होंने सोना रविशंकर जैन ज्वेलर्स सराफा ग्वालियर का होना बताया है। उन्होंने कहा कि वे सोने के आभूषणों की खरीद-फरोख्त के लिए सागर, दमोह होते हुए ग्वालियर जा रहे हैं। हालांकि जब पुलिस ने उनसे दस्तावेज मांगे तो वे कुछ भी दे नहीं पाए। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 


 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR