Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

रामनगर पुलिस ने 530 किलोग्राम महुआ लहान किया जब्त

रामनगर पुलिस ने 530 किलोग्राम महुआ लहान किया जब्त

बुधवार, 29 सितंबर 2021

/ by News Anuppur

अनूपपुर। रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम झीमर में अवैध तरीके से बनाई जा रही कच्ची के खिलाफ 29 सितम्बर की सुबह लगभग 8.30 बजे पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मौके से 106 प्लास्टिक के डिब्बों में कुल 530 किलोग्राम अवैध महुआ लहान कीमत 31 हजार 800 रूपए का जप्त करते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 34(1) के तहत कार्यवाही कर फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने उनकी पतासाजी करने में जुटी हुई है। 

मामले की जानकारी के अनुसार रामनगर थाना प्रभारी अजय कुमार बैगा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम झीमर में अवैध तरीके से कुछ लोगो द्वारा कच्ची शराब बनाई जा रही है, जहां पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल के निर्देशन में उक्त चिन्हित स्थान पर छापामार कार्यवाही की गई, जहां पुलिस को देखते हुए संजय चौरासिया व उसके अन्य दो साथी मौके से भाग निकले। जहां पुलिस द्वारा मौके पर उक्त स्थल से 106 प्लास्टिक के डिब्बों में कुल 530 किलो अवैध महुआ लहान जप्त किया गया। जानकारी के अनुसार जप्तसुदा उक्त महुआ लहान से लगभग 906 लीटर कच्ची महुआ शराब बनाई जा सकती थी। इसके पूर्व भी रामनगर पुलिस ने 27 सितम्बर को थाना रामनगर में अवैध शराब के परिवहन करते चार पहिया वाहन से 9 पेटी शराब जब्त करने की कार्यवाही की गई थी। 

उक्त संपूर्ण कार्यवाही पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल के निर्देशन में थाना प्रभारी रामनगर अजय बैगा व उनकी टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR