Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

कोतवाली अनूपपुर में शांति समिति की बैठक संपन्न

Anuppur News, Anuppur Samachar, News Anuppur, Mp News, Madhay Pradesh News,

मंगलवार, 9 अप्रैल 2024

/ by News Anuppur

आगामी त्यौहार को शांतिपूर्वक भाईचारे के साथ मनाने को लेकर किया गया विचार विमर्श

अनूपपुर। कोतवाली थाना में सोमवार 9 अप्रैल को चैत्र नवरात्र पर्व, झूलेलाल जयंती, रामनवमीं में ज्वारें विसर्जन, ईद, अंबेडकर जयंती एवं हनुमान जयंती पर्व को लेकर शांति समिति का आयोजन थाना परिसर में पुलिस वा प्रशासन की उपस्थिति में किया गया। बैठक में एसडीएम अनूपपुर दीपशिखा भगत, एसडीओपी अनूपपुर सुमित केरकेट्टा, कोतवाली निरीक्षक अरविंद जैन, मुख्यनपाधिकारी अनूपपुर शिवांगी सिंह बघेल सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी सहित समाज के हर वर्गो के जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। 
बैठक में निर्देश दिए गए कि आगामी आने वाले त्यौहारों को आपसी प्रेम, सौहार्द व एकता की मिसाल को कायम करते हुए मिलजुल मनाए जाने, अशांति फैलाने वालों पर प्रशासन की कड़ी नजर होने, सोशल मीडिया पर कुछ भी गलत टिप्पणी या मैसेज आते है तो उसकी सूचना तुरंत थाने में देने इसके साथ ही आचार संहिता का पालन करते हुए विधिवत जुलूस के आयोजनों के लिए अनुमति लिए जाने, किसी भी आयोजन में राजनैतिक लोगो के शामिल होने की सूचना प्रशासन को दिए जाने पर चर्चा की गई। 
बैठक में शामिल लोगो ने समस्त मंदिरों, ईदगाहों पर सुरक्षा व्यवस्था, साफ-सफाई, लाईटिंग व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था, फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित किए जाने संबंधी चर्चा की गई है। वहीं सभी पर्वो को शांति पूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए पुलिस वा प्रशासन का सहयोग करने की अपील की गई। इसके साथ ही ध्वनि विस्तारक यंत्रों तथा अन्य जारी आदेशों का पालन सुनिश्चित करने, जुलूस आदि की सक्षम अधिकारी से अनुमति प्राप्त करने के संबंध में भी दिशा-निर्देश दिए गए। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR