Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

दूसरे दिन सोमवार को भी नही खुला सहायक आयुक्त कार्यालय का सील

Monday, December 23, 2019

/ by News Anuppur

सुबह से पहुंचे कार्यालय स्टॉफ ने मिलकर की परिसर की साफ सफाई
तीन अधिकारियों में कौन होगा सहायक आयुक्त, दिन भर चर्चा का बाजार रहा गर्म 
अनूपपुर। आदिवासी विकास विभाग अनूपपुर के कार्यालय को एसडीएम कमलेश पुरी द्वारा 22 दिसम्बर रविवार की सुबह सील कर दिया गया था, जो 23 दिसम्बर सोमवार को भी नही खोला गया, जो दिन भर चर्चा का विषय बना रहा। वहीं सोमवार की सुबह पहुंचे अधिकारी-कर्मचारी घंटो कार्यालय खुलेने के इंतजार में इधर उधर भटकते रहे। जिसके बाद सभी कर्मचारियों ने कार्यालय के सामने स्थित शिव मंदिर परिसर की झाडू लगाकर साफ-सफाई की। वहीं घंटो साफ-सफाई के बाद भी कार्यालय नही खुलने पर समस्त स्टॉफ शाम तक मंदिर परिसर में ही ताला खुलने के इंतजार में बैठे रहे।
दो सहायक आयुक्त पहुंचे कार्यालय 
जानकारी के अनुसार जिला बड़वानी से स्थानांतरित होकर अनूपपुर पहुंचे सहायक आयुक्त विवेक पांडेय ने सुबह ही अपने कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होने कार्यालय में ताला लगा देख मंदिर में भगवान शिव एवं हनुमान जी के दर्शन लेते हुए संयुक्त कलेक्ट्रेट पहुंच कलेक्टर से मिले। वहीं न्यायालय से स्थगन लेकर पहुंचे सहायक आयुक्त पी.एन. चतुर्वेदी भी अपने कार्यालय पहुंचे, जहां पर ताला लगे होने पर उन्होने समस्त स्टॉफ के साथ सील लगे कार्यालय के गेट के पास फोटो भी खिंचवाई।
सहायक आयुक्त के रूप में डीएस राव रहे उपस्थित 
एक तरफ जहां सहायक आयुक्त कार्यालय में ताला लटकने के कारण दिन भर कार्यालयीन कार्य बंद रहा, वहीं दूसरी ओर कलेक्टर की बैठक में सहायक आयुक्त के रूप में डी.एस. राव उपस्थित रहे। जानकारी के अनुसार जब डी.एस. राव से इस संबंध में बात की गई तो उन्होने बताया की 23 दिसम्बर सोमवार को कलेक्टर के टीएल बैठक एवं गणतंत्रता दिवस की बैठक में वे सहायक आयुक्त के रूम में उपस्थित रहे है।
कौन होगा सहायक आयुक्त, चर्चाओं का बाजार रहा गर्म
आदिवासी विकास विभाग अनूपपुर में तीन सहायक आयुक्तो के चयन किए जाने संबंधी चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। जहां पर कई विभागो के अधिकारियों सहित लोगो में अनेक चर्चाएं आम रही है। वहीं उच्च न्यायालय से लिए स्थगन में पीएन चतुर्वेदी तो वर्तमान कार्यरत सहायक आयुक्त डी.एस. राव तो वहीं जिला बड़वानी से स्थानांतरित होकर पहुंचे सहायक आयुक्त विवेक पांडेय में से एक का चयन होने की संभावनाओं का काश लोग दिन भर लगाते रहे है। लेकिन देर शाम तक सहायक आयुक्त कार्यालय का ताला नही खुलने से सभी की संभावना जस की तस रह गई।
खाली बैठे स्टॉफ ने की साफ-सफाई
सहायक आयुक्त कार्यालय में सोमवार को सुबह लगभग 10 बजे पहुंचे समस्त स्टॉफ जहां घंटो कार्यालय का ताला खुलने के इंतजार में अपने ही कार्यालय के बाहर मंदिर परिसर में बैठे रहे। वहीं बैठे-बैठे ही सहायक संचालक महेन्द्र यादव एवं जिला मंडल संयोजक एस.के. बाजपेयी के निर्देशन में समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने एक राय होकर मंदिर परिसर में फैले पेड़ो के पत्तो को एकत्रित करते हुए उनमें आग लगाकर जलाने एवं कचरो को झाडू से एकत्रित कर साफ-सफाई की गई। इस दौरान साफ-सफाई में अधिकारी-कर्मचारी सभी ने मिलकर बराबर मेहनत करते हुए स्वच्छता अभियान का सकारात्मक परिचय दिया। जहां समस्त सफाई दिखावे की ना होकर मंदिर परिसर को स्वच्छ व साफ रखने के लिए की गई।

No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR