Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

लाॅकडाउन से वाॅलीवुड इंडस्ट्री को दो हजार करोड़ नुकसान, सलमान और अक्षय की फिल्मे ईद में नही होंगी रिलीज

लाॅकडाउन से वाॅलीवुड इंडस्ट्री को दो हजार करोड़ नुकसान, सलमान और अक्षय की फिल्मे ईद में नही होंगी रिलीज

Friday, March 27, 2020

/ by News Anuppur

कोरोना वायरस के कारण जहां पूरा देश लाॅकडाउन है, वहीं वाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूता नही है, इन हालातों से सामान्य होने तक इंडस्ट्री को लगभग दो हजार करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो सकता है। इस बीच ईदल पर सलमान खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे बड़े सितारों कि फिल्में शायद ही रिलीज हो पाएंगी।
राधे के फिल्म निर्माण से जुड़े ओर सलमान के मैनेजर जाॅर्डी पटेल ने कहते है कि अभी तो फिल्म को लेकर कोई मीटिंग तक नही हो पा रही है, 14 अप्रैल तक तो लाॅकडाउन है साथ ही लाॅकडाउन 14 अप्रैल तक खुलता है या फिर आगे एक्सटेंड होता है यह भी कन्फर्म नही है। हाॅलीवुड की फिल्मों से हम कंपेयर नही कर सकते। पैनोरमा स्टूडियो और यूनिवर्सल स्टूडियो वालों के पास अपनी फिल्में एक साल तक होल्ड करने की ताकत है। हमें तो अभी यह देखना है कि सिनेमा हाॅल कब तक खुलेंगे। मेरे हिसाब से तो कोई भी फिल्म ईद तक रिलीज नही हो पाएगी।

ओवरसीज में सिनेमाघर मई तक बंद

ट्रेड एनालिस्ट, अतुल मोहन कहते है कि 21 दिनों के टोटल लाॅकडाउन के बाद भी हालात तुरंत सामान्य नही होंगे। चीन में लाॅकडाउन पीरियड खत्म होने के एक महीने के बाद सिनेमा घर खोलने के प्रयोग किए गए, लेकिन उनमें टिकटें लगभग जीरों बुक हुई। कुल मिलाकर जून तक दो हजार करोड़ का नुकसान है। जून तक तो कम से कम सूर्यवंशी और 83 जैसी फिल्मों के मेकर्स रिलीज होने का जोखिम नही उठा सकते। इसके पीछे एक और बड़ी वजह यह है कि जो ओवरसीज मार्केट है वहां पर मई तक सिनेमा घर बंद है। लिहाजा ओवरसीज मार्केट के बिना मेकर्स बड़ी फिल्मों को रिलीज करने का रिस्क नही उठाएंगे।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR