Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

रोहित शर्मा ने कहा - आईपीएल इंतजार कर सकता है, अभी समस्या से निपटना महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

रोहित शर्मा ने कहा - आईपीएल इंतजार कर सकता है, अभी समस्या से निपटना महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

शुक्रवार, 27 मार्च 2020

/ by News Anuppur

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजा का आयोजन 29 मार्च से होना था, लेकिन इसे 15 अप्रैल तक आगे बढ़ाया गया है। अब लाॅकडाउन के बाद इसके आयोजन पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। एक ओर जहां कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए भारत में 21 दिन का लाॅकडाउन चल रहा है। 15 अप्रैल तक यह लाॅकडाउन जारी रहेगा, अब आईपीएल 13 का आयोजन बेहद मुश्किल हो गया है। भारत की लिमिट ओवर टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल की बजाए कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को महत्वपूर्ण बताया है।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग इंतजार कर सकता है और समस्या से निपटना ज्यादा जरूरी है। रोहित ने अपनी के साथी लेग स्पिनर युजवेंद्र चलह के साथ इंस्टाग्राम पर चर्चा करते हुए कहा कि हमें पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। मौजूदा स्थिति पहले ठीक होनी चाहिए इसके बाद हम आईपीएल की बात कर सकते है। पहले जीवन को सामान्य रास्ते पर आने दो।

मुंबई के रहने वाले रोहित शर्मा ने कहा कि उन्होने पहले कभी अपने शहर को ऐसी स्थिति में नही देखा। रोहित शर्मा लाॅकडाउन में अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रहे है और सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर कर रहे है।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR