Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

TATA Sky जल्द लाएगी Free अनलिमिटेड काॅलिंग वाली ब्राॅडबैंड सर्विस, एयरटेल-जियो से होगा मुकाबला

TATA Sky जल्द लाएगी Free अनलिमिटेड काॅलिंग वाली ब्राॅडबैंड सर्विस, एयरटेल-जियो से होगा मुकाबला

रविवार, 29 मार्च 2020

/ by News Anuppur
टाटा स्काई जल्द ही अपनी ब्राडबैंड सर्विस में काॅलिंग सर्विस जोड़ने वाली है। इस सर्विस में ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड काॅलिंग के साथ अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग की सुविधा मिलेगी। ये फ्री लैंडलाइन ब्राॅडबैंड सर्विस होगी। हालांकि सर्विस कब से शुरू होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नही है।

जियो और एयरटेल को देगी टक्कर

रिलायंस जियो और एयरटेल की ब्राॅडबैंड सर्विस पहले से मौजूद है। जिसमें फ्री स्ट्रीमिंग के साथ फ्री काॅलिंग मिल रही है। ऐसे में टाटा स्काई को इन दोनों कंपनियों से मुकाबला मिल सकता है। टाटा की प्लान की कीमतें क्या होगी, मुकाबला इस बात पर भी निर्भर करेगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग और अनलिमिटेड काॅलिंग वाला प्लान मिलाकर पेष कर सकती है। बता दें कि जियो फाइबर की तेज इंटरनेट सर्विस के प्लान 699 रूपए से शुरू है, जिसमें फ्री काॅलिंग मिलती है।

12 महीने तक के होगें प्लान

टाटा स्काई के पास अभी 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने कीवैलिडिटी वाले अनलिमिटेड प्लान है। वहीं, टाटा स्काई ब्राॅडबैंड के निर्धारित डाटा प्लान की कीमत 650 रूपए से शुरू है। इसमें एक महीने के लिए 60 GB डाटा 25 mbps स्पीड पर मिलता है। ऐसे में टाटा स्काई लैंडलाइन काॅलिंग सर्विस लाती है इस सर्विस के लिए मुकाबला और कड़ा हो जाएगा। बता दें कि टाटा स्काई ने ब्राॅडबैंड सर्विस 2015 में शुरू की थी।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR