Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

दिल्ली के शाहीन बाग में भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर

दिल्ली के शाहीन बाग में भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर

Sunday, March 29, 2020

/ by News Anuppur
नई दिल्ली। देश भर में पिछले कुछ दिनों से एनआरसी और सीएए को लेकर चल रहे विरोध को लेकर चर्चा में रहे शाहीन बाग इलाके में रविवार देर शाम भीषण आग लग गई। इस दौरान लोगों ने दमकल को तुरंत सूचित किया जिसके बाद मौके पर चार दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग एक दुकान में लगी और देखते ही इसने विकराल रूप ले लिया।

जानकारी के अनुसार इलाके में आग की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। करीब 8.46 बजे फायर ब्रिगेड को बुलाया गया, जिसके बाद कुछ ही देर में आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। स्थानीय लोगों के अनुसार आग एक फर्नीचर की दुकान में लगी। मिली जानकारी के अनुसार, फायर ब्रिगेड के प्रयास से आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। हालांकि आग कैसे लगी अभी इसका पता नही चल सका है। मना जा रहा है कि शाॅर्ट सक्रिट के कारण यह आग लगी। यहां किसी भी तरह के जन हानि की खबर नही है।

आपको बात दें कि दिल्ली पुलिस ने शाहीन आग बाग में प्रदर्शन स्थल को खाली करवा दिया है। यहां पर तीन महीने से भी ज्यादा समय से सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्षन चल रहा था। पुलिस ने जेसीबी की मदद से वहां लगे टेंट भी उखाड़ दिए थे। इससे पहले पुलिस पदाधिकारियों ने शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रही महिलाओं से कोरोना के खतरे को देखते हुए धरना समाप्त करने का अनुरोध किया था, यहां मुस्लिम महिलाएं सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। इन प्रदर्षनों के कारण दिल्ली का शाहीन बाग इलाका लगातार मीडिया सुर्खियों में बना रहा।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR