Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

सलमान खान ने ट्रैक्टर और बैलगाड़ी से भिजवाए राशन किट्स, जैकलीन ने भी रखवाया सामान

सलमान खान ने ट्रैक्टर और बैलगाड़ी से भिजवाए राशन किट्स, जैकलीन ने भी रखवाया सामान

Monday, May 4, 2020

/ by News Anuppur
नई दिल्ली। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान कोरोना वायरस के इस मुश्किल दौर में लगातार लोगो की मदद में जुटे हुए है। सलमान खान पहले भी 2500 से अधिक डेली वैजेज वर्कर्स के बैंक खातों में पैसे भेजकर मदद कर चुके है। अब सलमान खान ने जरूरतमंद लोगों तक राशन के किट्स पहुंचाए है, जिसकी अब उनके फैंस काफी तारीफ कर रहे है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर दो वीडियों शेयर किए है और दिखाया है कि वो कैसे लोगों की मदद कर रहे है।

खुद लोड करवाए किट्स

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में दिख है कि सलमान के फाॅर्म हाउस पर एक्टर ने कई राशन किट तैयार करवाए है और लोगों तक भेज दिए है। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान उनके फाॅर्म हाउस पर रूकी हुई जैंकलीन फर्णांडीस और लूलिया वंतूर के साथ राषन किट्स को गाड़ियो में लोड करवा रहे है। सलमान खुद भी मेहनत कर रहे है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान ने ये राशन किट्स ट्रैक्टर, बैलगाड़ी और अन्य लोडिंग गाड़ियों के जरिए भेजे है।

ऐसे किया रवाना 
वीडियो में दिख रहा है कि एक दो नही, बल्कि कई बैलगाड़ियों और ट्रैक्टर सामान से भरे हुए है और वो अब जरूरतमंद लोगो तक पहुंचने वाले है। वहीं, ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान और उनके साथ अन्य फाॅर्म हाउस के बाहर खड़े है और सलमान से भरी गाड़ियों को रवाना कर रहे है। वीडियो में सलमान सामान लेने जाने वाले ड्राइवर्स का हाथ जोड़कर अभिवादन भी कर रहे है।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR