Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

मध्यप्रदेश: राज्यसभा चुनाव में हिस्सा लेने वाले भाजपा विधायक कोरोना पाॅजिटिव

मध्यप्रदेश: राज्यसभा चुनाव में हिस्सा लेने वाले भाजपा विधायक कोरोना पाॅजिटिव

Saturday, June 20, 2020

/ by News Anuppur

मध्यप्रदेश के नीमच जिले की जावद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचना की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। वे 16 जून से ही भोपाल में है। उनके परिवार के एक और सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव होने की जानकारी सामने आ रही है।
इस खबर के बाद से हड़कंप मच गया है। अब राज्यसभा चुनाव के दौरान उनके संपर्क में आए व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। जावद में विधायक सकचेला का निवास क्षेत्र पहले से ही कंटेनमेंट क्षेत्र बना हुआ है। विधायक पिछले कुद दिनों से फाॅर्म हाउस पर रह रहे थे। बताया जा रहा हे कि वह कई लोगों से मिले थे और राज्यसभा चुना से पहले हुई भाजपा की बैठक में शरीक हुए थे।

भाजपा विधायक के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिलने के बाद विधानसभा सचिवालय ने राज्यसभा चुनाव में मतदान फुटेज निकालने के निर्देश दिए हैं। वहीं दूसरी ओर राज्य के बालाघाट जिले में दो और कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले है।

विधायक दल की बैठक में हुए शामिल


सकलेचा भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल हुए थे। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय मंत्री नरेद्र तोमर और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान सहित सभी विधायक मौजूद रहे। उनके साथ संगठन के भाजपा प्रदेश प्रभारी निनय सहस्त्रबुद्धे, उपाध्यक्ष बीजे पांडा भी उपस्थित रहे। इतना ही नहीं विधायक बैठक के बाद हुए डिनर में भी शामिल हुए थे।

अस्पताल पहुंचे साथी विधायक


अपने साथी की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद सभी विधायक घबरा गए। जो लोग उनके संपर्क में आए है वें चिता मे है। भाजपा के पांच विधायक देवीलाल धाकड़, यशपाल सिंह सिसोदिया, दिलीप सिंह मकवाना, दिलीप सिंह परिहार नीमच और माधव मारू मनासा तुरंत जेपी अस्पताल पहुंचे और अपना कोरोना परीक्षण कराए है।

कांग्रेस ने की शिवराज-नरोत्तम की कोरोना जांच की मांग


भाजपा विधायक के कोरोना की चपेट में होने की खबर मिलने के बाद कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सहित स्वास्थ्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा की कोरोना परीक्षण करने की मांग की है। उनका कहना है कि विधायक के संपर्क मे आए सभी विधायको का भी परीक्षण कराया जाना चाहिए।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR