Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

जबलपुर में रेत माफियाओ ने रेत कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या

जबलपुर में रेत माफियाओ ने रेत कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या

Friday, June 12, 2020

/ by News Anuppur

जबलपुर। जबलपुर में भेड़ाघाट क्षेत्र में रेत खनन से जुड़े माफियाओं ने परमहंस रोड पर 22 वर्ष के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार दबंगो द्वारा कुछ दिनों से लगातार धमकियां दे रहे थे। वहीं पुलिस ने पूरे मामले में चार आरोपियों पर हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

डीएसपी भेड़ाघाट पूजा पांडेय ने बताया कि लम्हेटाघाट निवासी 22 वर्षीय स्वदीप पटेल रेत का कारोबार करता था। वह रात लगभग 11 बजे अपने दोस्तों के साथ परमहंस आश्राम रोड पर खाना खा रहा था। इसी दौरान उसका रेत का कारोबार करने वाले अमित सोनकर, पवन सोनकर, दुर्गेश झारिया और तारेंद्र लोधी से झगड़ा हो गया। चारों कई दिनों से स्वदीप को धमका रहे थे। उन्होंने स्वदीप से मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस को घटना के बारे में मृतक के परिजन ने सूचना दी। फिलहाल पुलिस अब तक किसी भी आरोपियों को गिरफ्तार नही कर पाई है। वहीं परिजनों का आरोप है कि स्वदीप को कई दिनों से धमकाया जा रहा था। वहीं अब पुलिस भी इस हत्या का कारण रेत के अवैध खनन से जोड़कर देख रही है।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR