Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

चीन विवाद पर राहुल गांधी ने फिर पीएम को घेरा, कहा- नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी है

चीन विवाद पर राहुल गांधी ने फिर पीएम को घेरा, कहा- नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी है

Sunday, June 21, 2020

/ by News Anuppur

कंग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रविवार को जोरदार हमला किया है। उन्होने नरेंद्र मोदी का नाम बदल दिया है। दरअसल राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर लिखा कि नरेंद्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी है... इस ट्वीट के साथ उन्होने एक खबर शेयर की है, आपको बता दें कि राहुल चीन के मामले को लेकर रोज पीएम मोदी का निशाने पर ले रहे है।

इससे पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने भारतीय क्षेत्र चीन को सौंप दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रामकता के आगे भारतीय क्षेत्र को चीन को सौंप दिया है। कांग्रेस नेता ने सवाल किया कि अगर यह भूमि चीन की थी तो हमारे सैनिक क्यों शहीद हुएघ् वे कहां शहीद हुए घ् गौरतलब है कि मोदी ने भारत-चीन तनाव पर शुक्रवार को बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में कहा कि न कोई हमारे क्षेत्र में घुसा है और न ही किसी ने हमारी चौकी पर कब्जा किया है।

भाजपा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

भाजपा ने राहुल गांधी के इस ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी है, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने एक वीडियों जारी किया है और कहा है कि राहुल गांधी मर्यादा तोड़ रहे है। कई भाजपा नेताओं ने राहुल के इस ट्वीट को शर्मनाक बताया है। शहनवाज हुसैन वीडियो में कहते नजर आ रहे है कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी मर्यादा का उल्लंघन कर रहे है। वे देश का अपमान कर रहे है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरेंडर मोदी कह देना, देश की जनता बर्दाश्त नही करेगी। जिस प्रकार की भाषा का उपयोग वे कर रहे है वैसी भाषा दुश्मन देश का नेता भी भारत के लिए उपयोग मंे नहीं लाता है। लेकिन शुरू शुरू से जब से चीन और भारत के प्रधानमंत्री का अपमान करते नजर आ रहे है। आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह की भाषा राहुल गांधी ने कही है उसके लिए उनको माफी मांगनी चाहिए।

अमित शाह के निशाने पर राहुल

लद्दाख मंे भारत-चीन गतिरोध जारी रहने के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से तुच्छ राजनीति के ऊपर उठने तथा राष्ट्रीय हित में एकजुट होकर खड़े होने को कहा। शाह की टिप्पणी गाध्ंाी द्वारा एक जवान के पिता गलवान घाटी मंे 15 जून को चीनी सैनिकों के साथ झड़प को लेकर बात करते नजर आते है। शाह ने अपने ट्वीट में वीडियों का उल्लेख किया जिसमे जवान के पिता राहुल गांधी से चीन के साथ झड़प् को लेकर राजनीति न करने की बात कहते नजर आते है। शाह ने ट्वीट किया एक वीर सैनिक के पिता ने बोला है और उन्होंने राहुल गांधी के लिए स्पष्ट संदेश दिया है। ऐसे समय जब पूरा देश एकजुट है श्री राहुल गांधी को भी तुच्छ राजनीति से ऊपर उठना चाहिए और राष्ट्रीय हित में एकजुट खड़े होना चाहिए।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR