Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

ग्वालियर में कैंसर पीड़ित रेलवे कर्मचारी एवं युवक फांसी पर झूले

ग्वालियर में कैंसर पीड़ित रेलवे कर्मचारी एवं युवक फांसी पर झूले

Saturday, June 20, 2020

/ by News Anuppur

ग्वालियर। कैंसर की बीमारी से परेशान चल रहे रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के इंद्रनगर की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच घटना स्थल का निरीक्षण कर मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। इसके अलावा पड़ाव थाना क्षेत्र में भी एक 35 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली उसे भी कैंसर था।

हजीरा थाना क्षेत्र के इंद्रानगर निवासी अवध नारायण सिंह भदौरिया पिता सेत सिंह भदौरिया जो कि रेलवे से रिटायर्ड है। उन्होंने अपने कमरे में लुंगी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। हादसे का पता सुबह चला जब किराएदारों ने उसे फांसी के फंदे पर लटकते देखा और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पड़ताल पर पता चला कि मृतक कैंसर की बीमारी से पीडित था और उसके परिवार में पत्नी है जिन्हें दिखाई नहीं देता है। पुलिस ने जांच के बाद शव को पीएम के भेजा गया।

बाजार से आया युवक और लगा ली फांसी

पड़ाव थाना क्षेत्र के लोको माल गोदाम के पास रहने वाले 35 वर्षीय ट्रेनी उर्फ सुनील राव पिता सागर राव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच मर्ग कायम कर मामले की जांच मे जुट गई है। बताया गया कि मृतक को कैंसर था। पुलिस का मानना है कि बीमारी से परेषान होकर ही उसने जान दे दी है।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR