Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

इंदौर में CM के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कांग्रेस अध्यक्ष सहित 35 काग्रेंसी गिरफ्तार

इंदौर में CM के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कांग्रेस अध्यक्ष सहित 35 काग्रेंसी गिरफ्तार

Friday, June 12, 2020

/ by News Anuppur

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान के कथिन ऑडियो पर मचा घमासान थमने का नाम नही ले रहा है। शुक्रवार 12 जून को इसका विरोध करने कांग्रेस सड़क पर उतर आई। जहां परमिशन नही होने पर प्रशासन ने उन्हें  प्रदर्शन करने से रोका तो सड़क पर ही हंगामा मच गया। कांग्रेस और प्रशासन आमने-सामने हो गए।

कांग्रेसी प्रदर्शन करने पर अड़ गए, लेकिन प्रशासन ने उन्हे ऐसा करने नही दिया। गुस्साएं कांग्रेसियों ने प्रशासन और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और सड़क पर ही बैठने लगे। प्रषासन ने समझाईश दी लेकिन मामला शांत नही होने पर पुलिस ने बाकलीवाल सहित 30 से 35 लोगों को गिरफ्तार करते हुए सभी को आजाद नगर स्थित जिला जेल भेज दिया गया है। जहां अस्थाई जेल में भी कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया।

यह है पूरा मामला

कांग्रेस का आरोप है कि हाल ही में इंदौर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री ने रेसीडेंसी कोठी पर सांवेर के जनप्रतिनिधियों की बैठक ली थी। बैठक में उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार के इशारे पर मप्र की कमलनाथ सरकार को गिराया गया है। इसमें उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और मंत्री तुलसी सिलावट ने दिया। इसे लेकर कांग्रेस ने प्रेस काॅन्फ्रेंस भी की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री का एक ऑडियो भी उन्होने जारी किया था। इसी से भड़की कांग्रेस ने शुक्रवार लगभग 11 बजे कलेक्ट्रेट पहुंची और प्रदर्शन किया। जहां कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में यहां पहुंचे कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR