Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Bhopal police ने corona कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराते हुए 350 लोगों के विरुद्ध की कार्यवाही

Bhopal police , corona carfew

गुरुवार, 15 अप्रैल 2021

/ by News Anuppur


भोपाल। 
संक्रमण के नियंत्रण हेतु corona कर्फ्यू के दौरान शांति व सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन में भोपाल पुलिस द्वारा corona कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है एवं धारा 144 व शासन की गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालो के विरुद्ध पुलिस द्वारा लगातार धारा 188 के तहत कार्यवाही की जा रही है।

भोपाल जिले में14 अप्रैल को कोरोना कर्फ्यू के दौरान धारा 144 का उल्लंघन करने वाले करीब 240 लोगों के विरुद्ध धारा 188 ipc की कार्रवाई की गई है एवं सोमवार रात्रि 9 बजे से अब तक करीब 350 लोगों के विरुद्ध धारा 188 की कार्रवाई की जा चुकी है।

उक्त प्रकरणों में मुख्य रूप से बगैर मास्क के सार्वजनिक स्थानों पर घूमना, अकारण मोटरसाइकिल/कार आदि से घूमना, बेवजह पैदल घूमना, अवैध रूप से शराब विक्रय करना, शब्जी की दुकान खोलना आदि शामिल है।

20 मार्च से आज दिनांक तक पुलिस द्वारा करीब 1300 लोगों के विरुद्ध 188 ipc के तहत अपराध पंजीबद्ध कर वैधानिक कार्यवाही की जा चुकी है एवं सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क नही पहनने वाले लगभग 7 हजार लोगों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही की जा चुकी है। उक्त कार्यवाही लगातार जारी है। इसलिए आमजन से अपील है कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क अनिवार्य रुप से पहने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखें। शासन के दिशा निर्देशों का पालन करें। कोरोना संक्रमण की रोकथाम में पुलिस व प्रशासन की मदद कर जनभागीदारी निभाएं।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR