Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News : पति ने पत्नी के सिर पर सब्बल से किया वार, पत्नी की मौत

Anuppur News: पति ने पत्नी के सिर पर सब्बल से किया वार, पत्नी की मौत

Friday, May 21, 2021

/ by News Anuppur

पुत्री ने थाने पहुंच की पिता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, आरोपी फरार

अनूपपुर। थाना जैतहरी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ठेगरहा में 20 मई की रात लगभग 9 बजे पति ने घरेलू विवाद पर अपनी पत्नी के सिर में सब्बल से वार कर उसकी हत्या कर दी है। मामले की जानकारी के अनुसार चांदनी सिंह गोड़ पिता पुन्ना सिंह गोड़ उम्र 18 वर्ष ने 21 मई को थाने पहुंचने कर बताया कि 20 मई की रात उसके पिता पुन्ना सिंह गोड़ एवं उसकी माॅ कौशिल्या बाई गोड़ के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जहां पिता पुन्ना सिंह ने गुस्से में आकर घर में रखे लोहे के सब्बल से माॅ कौशिल्या को मारने दौड़ा, जहां माॅ के घर से भागने पर पिता ने पीछा करते हुए घर से लगभग 15 मीटर की दूसरी पर सीसी सड़क में सिर पर मार दिया, जहां माॅ के सिर पर गहरी चोट आने से उनकी मौत हो गई। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया, जहां पीएम उपरांत शव परिजनो को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस ने आरोपी पुन्ना सिंह गोड़ के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार दोनो पति-पत्नी का नही बनता था, जिसके कारण कौशिल्या बाई अपने मायका ठेगरहा मंे बीते 5 माह से रह रही थी, वहीं पुन्ना सिंह गोड़ ड्राइवर था जो अंबिकापुर छत्तीसगढ़ में ट्रक चलता था और पांच महीने से घर में था, जहां वह 20 मई को फिर से ट्रक चलाने अंबिकापुर जा रहा था जहां उसकी पत्नी ने अपने तीन बच्चो के लिए घर में राशन और कुछ पैसे का जुगाड़ कर घर में रखने के बाद ही अंबिकापुर ट्रक चलाने जाने की बात कही, जिस पर दोनो का विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि पुन्ना सिंह ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की हत्या कर दिया। 


No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR