Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News : नवागत कलेक्टर अनूपपुर सोनिया मीना ने संभाला कार्यभार

Anuppur News : नवागत कलेक्टर अनूपपुर सोनिया मीना ने संभाला कार्यभार

Saturday, May 22, 2021

/ by News Anuppur

जिले को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने, जरूरतमंदो को शासन की योजनाओं से लाभांवित करना पहली प्राथमिकता 

अनूपपुर। अनूपपुर जिले की नवागत कलेक्टर सोनिया मीना ने शुक्रवार को जिले के कलेक्टर का पद ग्रहण कर लिया। पदभार ग्रहण करने के बाद नवागत कलेक्टर ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से उनकी विभागीय गतिविधियों की जानकारी प्राप्त की। जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए विभिन्न स्तरों पर किए जा रहे कार्यों एवं टीकाकरण स्थिति की जानकारी ली।

वर्ष 2013 बैच की भारतीय प्रषासनिक सेवा की अधिकारी सुश्री मीना का वर्ष 2012 में भारतीय पुलिस सेवा के लिए भी चयन हुआ था। सहायक कलेक्टर डिंडोरी, एसडीएम राजनगर (छतरपुर), मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत उमरिया, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मुरैना, अपर प्रबंध संचालक म.प्र. पर्यटन विकास निगम, प्रबंध संचालक म.प्र. पर्यटन विकास निगम, अपर संचालक म.प्र. पर्यटन बोर्ड, उप सचिव पर्यटन विभाग, उपायुक्त पर्यटन विभाग, उप सचिव संस्कृति विभाग के महत्वपूर्ण पदों पर पदस्थ रह चुकी हैं। उल्लेखनीय कार्यो के लिए मुख्यमंत्री के प्रषस्ति-पत्र एवं नेशनल वाटर अवार्ड से नवाजा जा चुका है।

सुश्री मीना ने जिले के लिए अपनी प्राथमिकताओं में बताया कि जिले को कोरोना संक्रमण से मुक्त करना और शासन की योजनाओं से जरूरतमंद लोगों को लाभांवित करना एवं उनकी समस्याओं की सुनवाई कर उनका त्वरित निराकरण करना सहित शासन की प्राथमिकता वाले कार्य उनकी प्राथमिकता में शामिल हैं। 


No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR