Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Bihar News: बक्सर में गंगा नदी के किनारे मिला 30 से 40 लाशों का ढेर, मचा हड़कंप

Bihar News: बक्सर में गंगा नदी के किनारे मिला 30 से 40 लाशों का ढेर, मचा हड़कंप

Monday, May 10, 2021

/ by News Anuppur

बिहार। बक्सर में गंगा नदी के किनारे चैसा घाट पर लावारिस पड़े कई शव देखें गए, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि करीब 30 से 40 शव गंगा के किनारे पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी के बाद आला अधिकारियों की एक टीम पहुंची। कोरोना काल में एक साथ गंगा किनारे मिले इतने शव के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है। .

घटना को लेकर बक्सर सदर के एसडीओ के.के. उपाध्याय ने बताया कि 10 से 12 शवों के मिलने की बात कही जा रही है, जहां इन शवों के संस्कार के निर्देश दिए हैं तथा मामले की छानबीन की जा रही है कि ये शव कहां से आए है। शवों के मिलने की जानकारी मिलते ही डीएम अमन समीर ने शाम को प्रेस वार्ता की, उन्होंने बताया कि ये सभी लाशें यूपी से बहकर यहां तक पहुंची हैं। डीएम ने कहा कि चैसा के महादेवा घाट के किनारे 30 शव मिले हैं।

जानकारी के अनुसार यूपी-बिहार की सीमा पर स्थित चैसा के पास गंगा में शवों की भरमार हो गयी ह। सोमवार को गंगा में उतराते हुए 30 शव मिलने से हड़कंप मच गया। चैसा के महादेवा घाट से रानी घाट तक गंगा किनारे ये सभी शव पानी में उतराते मिले। वहीं, इससे सटे यूपी के बारा घाट पर भी 16 शव गंगा में पानी के ऊपर उतराते मिले। इन शवों की दुर्गंध से आसपास के लोगों का जीना मुश्किल मुहाल हो गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तकरीबन 100 से 150 लाशें अभी भी यहां तैर रही है। लेकिन प्रशासन ने इसे हटाने को लेकर कोई एक्शन नहीं लिया है। लोगों ने कहा कि सीओ यहां आएं और हटाने की बात कहकर चल गए।

इधर, घटना के बाद बक्सर के कई घाटों पर सीसीटीवी लगाने की तैयारी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि एक घाट पर सीसीटीवी लगाया भी जा चुका है। वहीं प्रशासन अब किसी भी तरह की रिस्क नहीं लेना चाहती है। 


No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR