Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

MP में 15 मई तक सख्त पाबंदियों का ऐलान, CM शिवराज बोले - सबकुछ रहेगा बंद, शादी-विवाह के कारण फैलता है संक्रमण

MP में 15 मई तक सख्त पाबंदियों का ऐलान, CM शिवराज बोले - सबकुछ रहेगा बंद, शादी-विवाह के कारण फैलता है संक्रमण

Thursday, May 6, 2021

/ by News Anuppur


भोपाल।
मध्य-प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने गुरुवार को ऐलान किया कि उनकी सरकार ने राज्य में श्जनता कर्फ्यूश् को 15 मई तक बढ़ाने का फैसला किया है। चैहान ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि राज्य में पाबंदियों को बिना किसी ढिलाई के लागू किया जाए। सीएम ने लोगों से शादियां टालने की भी अपील की है। बता दें, कि राज्य में 5 मई तक कोरोना के 89,244 एक्टिव केस थे।

शिवराज सिंह ने चैहान ने कहा, मैं आपसे आह्वान कर रहा हूं कि 15 मई तक हम सबकुछ बंद करें। कड़ाई से जनता कर्फ्यू का पालन हो। मैं चाहता हूं आने वाले दिनों में जनजीवन सामान्य हो जाए। इसलिए कुछ दिन हम कड़ाई कर लें।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अधिकारियों के साथ चर्चा के बाद ट्विटर पर कहा, हम निर्णायक दौर में पहुंच गए हैं और अब हम कोविड 19 पर अंतिम प्रहार कर सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि समस्त आवश्यक दिशा-निर्देशों का अक्षरशः पालन किया जाए। उन्होंने आगे कहा कि यह मानवता पर संकट है, इसमें हम सबको एकजुट होकर प्रयास करना होगा। राजनीतिक मतभेदों को भुलाकर अभी काम करने की जरूरत है। मतभेदों पर बाद में चर्चा कर लेंगे, अभी जीवन बचाना जरूरी है।

शादी विवाह से बढ़ता है संक्रमणर - शिवराज

मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, शादी-विवाह के कारण संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ जाता है। ऐसी परिस्थितियां हमें विवाह जैसे आयोजन की इजाजत नहीं देते हैं। मैं अपने सभी जनप्रतिनिधियों साथियों से आग्रह करता हूं कि मई में शादियां न हो, इसके लिए लोगों को प्रेरित करें।


No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR