Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News : घंटों अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मिडवे ट्रीट की फैंसिंग की तोडफोड करते रहे अराजक तत्व

Anuppur News : घंटों अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मिडवे ट्रीट की फैंसिंग की तोडफोड करते रहे अराजक तत्व

Sunday, June 13, 2021

/ by News Anuppur

 

ना डायल 100 और ना ही पहुंची राजेन्द्रग्राम पुलिस, अब फर्जी मामलों में फंसाने दे रहे धमकी

अनूपपुर।   थानेदार को परेशान लोग फोन लगाते रहे और उप्रदवी चैलेंज करते रहे कि कोई पुलिस नहीं आएगी। तीन - चार घंटे महिलाओं को आगे करके कुछ लोगों ने पहले एक सार्वजनिक संस्थान की फैंसिंग तोड कर जमीन पर कब्जा कर लिया , सचमुच कोई पुलिस नहीं आई  ।  उपद्रवी  गाली - गलौज करते हुए , जान से मारने , एससी - एसटी एक्ट, 376 में फंसाने की धमकी देते हुए मारने दौड़े । गुण्डागर्दी , अराजकता का यह खेल घंटो चलता रहा । परेशान लोगों ने डायल 100 को फोन लगाया लेकिन कोई नहीं आया। थाना प्रभारी राजेन्द्रग्राम को फोन पर घटना की जानकारी दी गयी तो उन्होंने लिखित शिकायत के बिना कुछ भी करने से साफ इंकार कर दिया। पुलिस अधीक्षक अनूपपुर को फोन लगाया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया । इसके बाद एडीजीपी शहडोल जी जनार्दन को फोन पर सूचना दी गयी तो उन्होंने एसडीओपी से बात करने को कहा। जिले में गिरती कानून व्यवस्था की यह एक बानगी मात्र है। जिसमें वारदात के घंटो बाद तक पुलिस ना तो मौके पर पहुंची , ना ही डायल 100 को आने दिया गया। 

 मामले से जुडे सूत्रों के अनुसार अनूपपुर - अमरकंटक मार्ग मे किरर घाट पर एमपी टूरिज्म का मिड वे ट्रीट होटल में राजेन्द्रग्राम थाना अन्तर्गत लांघाटोला के सहदेव और डब्लू के साथ कुछ अन्य लोग महिलाओं के साथ रविवार की दोपहर ट्रैक्टर, जेसीबी लेकर पहुंचे और जबरन मिडवे ट्रीट की फैंसिंग तोडकर जमीन पर कब्जा कर लिया। मिडवे के संचालक और कर्मचारियों ने इसपर आपत्ति की तो गाली गलौज करने लगे। जान से मारने की धमकी देते हुए मारने दौड़ पडे। डरे सहमे लोगों ने डायल 100 को फोन लगाया तो हमलावरों ने कहा कि कहीं फोन लगा लो कोई पुलिस नहीं आएगी। थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल को उनके मोबाईल पर घटना की सूचना दे कर सहायता की मांग की। तो उन्होने लिखित शिकायत करने को कहा। दुखद और भयावह तथ्य यह है कि तीन - चार घंटे खुली गुण्डागर्दी , अराजकता लोग फैलाते रहे लेकिन राजेन्द्रग्राम थाना, डायल 100, पुलिस अधीक्षक कार्यालय कर्तव्यपालन करने में विफल रहा। शायं थाने को लिखित शिकायत दी गयी है। आशंका है कि शिकायत को काऊंटर करने के लिये दूसरे पक्ष से फर्जी शिकायत करवा ली जाए। 

 समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची है , ना ही कोई कार्यवाही की गयी है। राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। मामले की सूचना एसपी , एडीजीपी को दे कर निष्पक्ष, नियम संगत जांच एवं कार्यवाही की मांग की गयी है।

No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR