Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

पुराने विवाद में तीन युवको को फंसाने थाना जैतहरी में स्वयं ही लगा ली आग

पुराने विवाद में तीन युवको को फंसाने थाना जैतहरी में स्वयं ही लगा ली आग

शनिवार, 23 अक्तूबर 2021

/ by News Anuppur

पुलिस की जांच में जैतहरी थाना में लगे सीसी टीवी से हुआ खुलासा

अनूपपुर। थाना जैतहरी परिसर के अंदर आग की लपटो से जलता हुआ अधेड़ दौडकर थाने की ओर चिल्लाते पहुंचने की घटना ने जिले को हिला दिया, जिसके बाद पीडि़त ने तीन युवको पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप लगाया, जहां पुलिस द्वारा आग को बुझाते बुरी तरह से झुलसे हुए मुरारी शिवहरे को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराते हुए मामले की जांच की गई, जहां थाना परिसर में लगे सीसी टीवी की जांच में मुरारी शिवहरे ने पुराने विवाद को लेकर तीन युवको को फंसाने के लिए अपने ही ऊपर आग लगाने की घटना कैद हो चुकी गई।

मामले की जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन परिसर अनूपपुर में 6 सितम्बर को मुरारीलाल शिवहरे और उनका पुत्र आकाश शिवहरे ने तीन युवकों शिवम उपाध्याय, दुर्गेश चौधरी और प्रकाश शुक्ला के किसी बात को लेकर मारपीट की थी। जिसका वीडियों सोशल मीडिया में वॉयरल हुआ, जिसके बाद इसकी शिकायत आजाक थाना सहित 9 सितम्बर को पुलिस अधीक्षक से भी की गई। इसी दौरान 13 सितम्बर को आकाश शिवहरे ऑटो लेकर जैतहरी जा रहा था, जहां बेलिया फाटक राजा पेट्रोल पंप के पास शिवम उपाध्याय, दुर्गेश चौधरी और प्रकाश शुक्ला ने अपना बदला लेने ऑटो रोककर मारपीट की गई, जहां आकाश शिवहरे की शिकायत पर जैतहरी थाने में तीनों युवकों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया। 

लेकिन आकाश के पिता मुरारीलाल शिवहरे द्वारा तीन युवको पर जबरन लूट का फर्जी मामला दर्ज करने पुलिस पर दवाब डाला गया, जहां पुलिस की जांच में लूट की घटना सामने नही आई, जिसके बाद 23 अक्टूबर की सुबह लगभग 9.30 बजे मुरारी लाल शिवहरे पिता द्वारिका शिवहरे निवासी पटौराटोला अनूपपुर ने जैतहरी थाना परिसर में अपने ऑटो से पहुंचा और ऑटो के अंदर बैठकर आग लगा ली और उसपर आग लगाए जाने का आरोप तीनों युवको पर डाल दिया गया। जिसके बाद जैतहरी थाना में घटित हुई घटना के बाद तत्काल पुलिस कर्मचारियों द्वारा आग बुझाते हुए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जैतहरी में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय तथा वहां से शहडोल के लिए रेफर कर दिया गया।  जिसके बाद पुलिस व डॉक्टरों ने आग से बुरी तरह झुलसे मुरारीलाल शिवहरे का बयान लिया गया, जहां उसने बताया कि वह सुबह सवारी लेने जैतहरी आ रहा था, जहां अमन होटल से पहले पेट्रोल पंप के पास तीन लोग दुर्गेश चौधरी, शिवम उपाध्याय, प्रकाश शुक्ला ने ऑटो रोका अपशब्दो का प्रयोग करते हुए जबरन अपने साथ थाना परिसर लेकर आए और वहां मेरे उपर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया और भाग गए। 

थाना प्रभारी जैतहरी ने बताया कि थाना परिसर में सीसीटीवी लगे हुए हैं, जहां घटना की जांच में सीसीटीवी फुटेज देखने पर प्रतीत हुआ कि ऑटो चालक मुरारी लाल शिवहरे ऑटो लेकर थाना परिसर के मुख्य गेट से प्रवेश करता है और कुछ दूर ऑटो को परिसर में खड़ा कर खुदी ही आग लगाकर ऑटो से उतरकर थाना की दौड़ता है। जिसे पुलिसकर्मियों द्वारा पकड़कर आग बुझाया गया है और उपचार के लिए भेजा गया है। ऑटो जांच में चालक के सीट के पीछे बोतल जिससे पेट्रोल की गंध और तिली जली पाई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR