Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

पसान नाले में तैरता मिला 61 वर्षीय वृद्ध का शव

पसान नाले में तैरता मिला 61 वर्षीय वृद्ध का शव

सोमवार, 22 नवंबर 2021

/ by News Anuppur


कोतमा।
भालूमाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पसान के नाले में 22 नवम्बर की सुबह के 61 वर्षीय वृद्ध का शव में तैरता हुआ मिला। जिसकी सूचना स्थानीय लोगो ने 100 डॉयल सहित पुलिस को दी। जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच घटना स्थल का निरीक्षण किया गया, जहां स्थल पर एक बैग मिला, जिसमें मृतक के कपड़े, जूता और आधार कार्ड था, जिससे उसकी शिनाख्त रघु पिता मोहर सिंह उम्र 61 वर्ष निवासी क्वाटर नंबर सी/144 जमुना कॉलरी वार्ड क्रमांक 4 के रूप में पहचान की गई। 

प्रत्यक्षदार्शियों ने बताया कि मृतक रघु सुबह लगभग 6 बजे भालूमाडा के पीली दफाई स्थित पंडाल के पास देखा गया था, वहीं मृतक जमुना कॉलरी से सेवानिवृत्त होकर अपने गृह ग्राम बलोदा बाजार जवाही गांव छत्तीसगढ़ चला गया था और वहां से पेंशन पाने के लिए बैंक में जीवित प्रमाण पत्र जमा करने के लिए ट्रेन से आया और कोतमा स्टेशन में उतरा वहां से वह भालूमाडा गया और भालूमाडा़ से जमुना की ओर आते समय पसान नाले में नहाने के लिए रूक गया। संभावना जताई जा रही है कि नहाने के लिए जैसे पानी में घुसा तो उसे मिर्गी या अन्य कोई बीमारी थी जिसके कारण वह पानी में गिरा और उसकी डूबकर मौत हो गई। 

वहीं पूरे मामले में भालूमाड़ा पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR