Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

महाविद्यालय की छात्राओं को शराब दुकान से शराब देने का मामला पकड़ा तूल, एनएसयूआई ने ज्ञापन सौंप कार्यवाई की मांग

महाविद्यालय की छात्राओं को शराब दुकान से शराब देने का मामला पकड़ा तूल

मंगलवार, 20 सितंबर 2022

/ by News Anuppur



अनूपपुर।
भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के जिला महासचिव सचिन पटेल के नेतृत्व में मंगलवार 20 सितंबर को अनूपपुर कंपोजिट शराब दुकान के मनमानी के विरोध में दर्जनों पदाधिकारी, कार्यकर्ता, छात्र-छात्राओं ने जिला दंडाधिकारी के नाम आबकारी अधिकारी को ज्ञापन सौंपा कर कार्यवाई की मांग की हैं।

ज्ञापन में कहा गया हैं कि जिस प्रकार से कंपोजिट शराब दुकान अनूपपुर में लगातार स्कूल, महाविद्यालीन छात्र छात्राओं को यूनिफॉर्म में होते हुए भी शराब बेच रहा है यह काफी निंदनीय है जिला आबकारी प्रशासन मूकदर्शक बने हुए हैं। इस प्रकार की घटना अनूपपुर शहर में आए दिन देखने को मिल रही हैं। यह अनूपपुर शहर के गरिमा के अनुकूल नहीं हैं। शराब ठेकेदार सिर्फ अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक चला जाए यह बर्दाश्त के लायक नहीं। इस पर कार्यवाई की मांग की गई हैं। 

मामले पर जिला आबकारी अधिकारी सावित्री भगत ने कहा कि शिकायत मिली है, सर्किल ऑफिसर से जांच रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात हो कि गत दिनों दोनो शराब दुकानों में महाविद्यलीन यूनिफॉर्म में छात्राओं द्वारा शराब लेने का मामला सोशल मीडिया में छाया रहा। जिसके बाद भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन हरकत में आया और इस कृत्यद को रोकने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष संजय सोनी, जिला महासचिव सचिन पटेल, ब्लॉक अध्यक्ष आदित्य राठौर, तुलसी महाविद्यालय अध्यक्ष सीमा सिंह, पल्लवी सिंह वंदना प्रजापति हीरामणि सिंह, संदीप सिंह, सुदीप सिंह, संजू यादव सहित अन्यस शामिल रहें। 


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR