Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

नवागत पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पंवार ने सम्हाला पदभार, यातायात व्यवस्था सुदृढ़ करने के दिए निर्देश

New Superintendent of Police Jitendra Singh Panwar took charge, gave instructions to strengthen the traffic system

बुधवार, 30 नवंबर 2022

/ by News Anuppur

अनूपपुर। पुलिस कप्तान विहिन अनूपपुर जिले में 22 दिनों से खाली पुलिस अधीक्षक का पद गुरूवार की दोपहर नवागत पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पंवार (भा.पु.से.) ने पदभार ग्रहण कर लिया हैं। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने पुष्पगुच्छ से स्वागत करते हुए पुलिस अधीक्षक अनूपपुर का प्रभार दिया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने जिले की यातायात व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ बनाये जाने की सख्त निर्देश दिये गये। 

गृह विभाग द्वारा 26 नवम्बर को जारी ने आदेश में खरगोन जिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पंवार को अनूपपुर पुलिस अधिक्षक बनाया गया। जिसके बाद 30 नवम्बर को पदभार ग्रहण किया। नवागत पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पंवार इसके पूर्व एसडीओपी हरदा, मण्डलेश्वर, शाजापुर, बालाघाट, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमच, सहायक पुलिस महानिरीक्षक सीआईडी भोपाल के पद पर रहें। पदभार ग्रहण करने के पूर्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खरगौन के पद पर पदस्थ रहें। नवागत पुलिस अधीक्षक के पदभार ग्रहण के दौरान एसडीओपी अनूपपुर कीर्ति बघेल, रक्षित निरीक्षक अनूपपुर, थाना प्रभारी कोतवाली, यातायात प्रभारी उपस्थित रहें। पुलिस अधीक्षक पदभार ग्रहण के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समस्त शाखाओं का भ्रमण कर अधिकारी कर्मचारियों से परिचय प्राप्त कर कार्य कर रहें शाखा के कार्यो की जानकारी ली।

इस दौरान नवागत पुलिस अधीक्षक ने फरियादियों के साथ शालीनता के साथ व्यवहार करने, त्वरित एफआईआर कर कार्यवाही करने, कानून व्यवस्था के संबंध में त्वरित कार्यवाही करने, पुलिस बल के आचरण एवं व्यवहार में अनुशासन रखने हेतु निर्देशित किया। साथ ही उन्होने जिले की भौगोलिक स्थिति के अनुसार कार्यावाही करने एवं यातायात व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने के संबंध में निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शीघ्र ही समस्त थाना प्रभारियों की बैठक लेकर अपराधों की समीक्षा की जाएगी।

ज्ञात हो कि विवादो में रहने पर 8 नवम्बर को पुलिस अधिक्षक अखिल पटेल को प्रशासनिक स्तर पर समांजस्य स्थापित करने पर कई बार टकराव की स्थिति निर्मित होने पर उन्हे हटाते हुये पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ करते हुए एआईजी बनाया गया है।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR