Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

पुट्टपार्थी से सकुशल वापस 17 बच्चे पहुंचे अनूपपुर

पुट्टपार्थी से सकुशल वापस 17 बच्चे पहुंचे अनूपपुर

Tuesday, May 19, 2020

/ by News Anuppur


स्वास्थ्य जांच उपरांत बच्चों को किया गया होमक्वॉरंटीन, परिजनों को होम क्वॉरंटीन के पालन की दी गई समझाइश 
अनूपपुर। अनूपपुर के पुष्पराजगढ़ अंचल के 17 बच्चों को नायब तहसीलदार शशांक शेंडे की अगुवाई में पुट्टपार्थी आंध्रप्रदेष से वापस लाने गया दल 19 मई की शाम सकुशल राजेंद्रग्राम पहुंचे। जहां सभी बच्चों की स्वास्थ्य जांच उपरांत उन्हें होम क्वॉरंटीन हेतु परिजनों एवं अभिभावको को सौंप दिया गया। इस दौरान अभिभावकों को होम क्वॉरंटीन की समस्त शर्तों की विधिवत जानकारी दी गई साथ ही किसी भी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी समस्या आने पर तुरंत सम्पर्क करने के निर्देश दिए गए।

मंडला के क्षितिज पटेल ने बच्चों को खिलाई मिठाई एवं लस्सी 

दल प्रमुख नायब तहसीलदार शशांक शेंडे ने इस दौरान जन सहयोग का भी एक उद्धरण बताया। उन्होने बताया जब वे मंडला पहुंचे तो जय हिंद डेरी के संचालक क्षितिज पटेल ने जब बच्चों को देखा तो उन्होंने स्वेच्छा से बच्चों को मिठाई एवं लस्सी निःशुल्क प्रदान की। इस पुनीत कार्य में वे भी अपना सहयोग सुनिश्चित करना चाहते हैं। निःसंदेह जब तक ऐसे समाजसेवी जागरूक नागरिक इस देश में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहेंगे। किसी भी समस्या का हल निकालना संभव होगा।

सभी 17 बच्चे आंध्रप्रदेश के पुट्टपार्थी में सत्य साई बाल विकास स्कूल में अध्ययन कर रहे थे। जहां सत्र समाप्त होने के बाद भी वह लॉकडाउन की वजह से वापस नही आ पा रहे थे। अतः कलेक्टर द्वारा दल का गठन कर उन्हें वापस लाने की व्यवस्था की गई है। दल में एएसआई मणिराज सिंह, पटवारी प्रेमलाल पटेल, सरपंच जरही रामसिंह उरैती शामिल रहे।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR