Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से लौटते कामगारों तक पहुंची हिंदुस्तान पावर की सहायता, हजारों फूड पैकेट बांटे गए

श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से लौटते कामगारों तक पहुंची हिंदुस्तान पावर की सहायता, हजारों फूड पैकेट बांटे गए

Thursday, May 28, 2020

/ by News Anuppur


अनूपपुर। कोरोना संकट में घर लौटते प्रवासी कामगारों तक पहुंच रही मानवीय सहायता में हिंदुस्तान पावर भी उल्लेखनीय योगदान दे रही है। कंपनी ने शहडोल से गुजरने वाली तीन श्रमिक स्पेशल ट्रेनों के हजारों यात्रियों तक मानवीय सहायता के तौरपर 4500 से अधिक फूड पैकेट पहुंचाए।

हिंदुस्तानपावर ने अपने सीओओ एवं प्लांट हेड बसंत कुमार मिश्रा के मार्गदर्शन में प्रवासी कामगारों तक खाद्य सामग्री पहुंचाने का निर्णय लिया। कंपनी के प्रबंधक अनिल मिश्रा ने इस मानवीय कार्य के लिए रेल विभाग के साथ समन्वय किया। कंपनी के मानव संसाधन एवं प्रशासन विभाग के महा प्रबंधक आर.के. खटाना, मीडिया प्रभारी तरूण कुमार तरूण, रेलवे के एरिया रिजनल मैनेजर (एआरएम) प्रभात कुमार, शहडोल के चीफ स्टेशन मास्टर (सीएसएम) के बी गुप्ता, रेलवे के चीफ हेल्थ एंड फूड इंस्पेक्टर केडी मिश्रा और कमर्शियल इंस्पेक्टर प्रकाश साहू की देखरेख में इस मिशन को पूरा किया गया।

जयपुर से वाया शहडोल रायपुर जा रही ट्रेन संख्या 04813, मोरवी से टाटा नगर जा रही ट्रेन संख्या 09623 और जोधपुर से बालासोर जा रही ट्रेन संख्या 04863 के श्रमिक यात्रियों के बीच तीन दिनों तक रोज़ाना 1500 से अधिक फूड पैकेट बांटे गये। रेलवे के एआरएम प्रभात कुमार ने कोरोना संकट की चुनौतियों से निपटने में हिंदुस्तान पावर की भूमिका की सराहना करते हुए कहा, हिंदुस्तान पावर ने घर लौटते कामगारों तक मानवीय सहायता पहुंचाने के हमारे मिशन को मजबूत बनाया है। जरूरतमंदों के चेहरे पर मुस्कान लाना हम सबका कर्तव्य है।’’ प्लांट हेड बसंत कुमार मिश्रा कहते हैं, मानव सभ्यता जिस संकट से गुजर रही है, उसमें हम सभी को मिल जुलकर काम करना होगा। रेलवे और प्रषासन का आभार कि हमें ऐसे मानवीय कार्य के लिए सुअसवर प्रदान किया गया। 

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR