Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

अनूपपुर के ग्राम डोला में फिर मिले 2 लोग कोरोना पाॅजिटिव

अनूपपुर के ग्राम डोला में फिर मिले 2 लोग कोरोना पाॅजिटिव

Saturday, June 13, 2020

/ by News Anuppur
अनूपपुर। आईसीएमआर जबलपुर से 13 जून को प्राप्त 19 रिपोर्ट में से 2 के कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है। उक्त दोनो ही संक्रमित दिल्ली से ग्राम डोला आए पाॅजिटिव व्यक्ति के परिवार के सदस्य हैं। जिनमें एक महिला उम 40 वर्ष एवं 1 युवती उम्र 26 वर्ष है। जानकारी के अनुसार पूर्व में दिल्ली से 6 जून को पाए गए कोरोना पाॅजिटिव व्यक्ति के साथ दिल्ली से अनूपपुर आए थे। रिपोर्ट प्राप्त होते ही दोनो ही महिलाओं को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है एवं परिवारजनो को आइसोलेट कर दिया गया है।

सिविल सर्जन डाॅ. एस.सी. राय ने जानकारी दी है कि दोनो ही महिलाओं का स्वास्थ्य स्थिर है एवं उनमें किसी भी प्रकार का लक्षण नही पाया गया है। बताया गया कि कोविड केयर सेंटर में वर्तमान में इलाजरत शेष 3 व्यक्ति भी पूरी तरह स्वस्थ हैं। इस प्रकार अब तक प्राप्त कुल 966 रिपोर्ट में से 938 रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई हैं वहीं 28 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। जिनमे से 23 व्यक्ति स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। वर्तमान में कोरोना पाॅजिटिव व्यक्तियों की संख्या 5 है।

एसडीएम कोतमा अमन मिश्रा ने जानकारी दी है कि क्योकि दोनो ही संक्रमित कंटेनमेंट जोन से ही हैं अतः कोई भी नया कंटेनमेंट जोन नही बनाया गया है। स्वास्थ्य विभाग के दिशानिर्देशों अनुसार प्राथमिक सम्पर्क की जानकारी अनुसार सैम्पल भेजने एवं स्क्रीनिंग की कार्यवाही की जा रही है।

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR