Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

इंदौर में राशन की लूट मामले में भाजपा पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

इंदौर में राशन की लूट मामले में भाजपा पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज,

Saturday, June 13, 2020

/ by News Anuppur

इंदौर। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिवस के जश्न में राशन की लूट मामले में भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

बिना अनुमति जन्मदिवस का मनाया जश्न , मामला दर्ज

पुलिस थाना मल्हारगंज के प्रभारी ने बताया कि पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता बिना अनुमति के कार्यक्रम का आयोजन किया था इसलिए उनके खिलाफ धारा 144 उल्लंघन पाया गया और आईपीसी की धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिवस के अवसर पर गरीबों में अनाज वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

राष्ट्रीय आपदा अधिनियम 2005 का उल्लंघन 

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय आपदा अधिनियम 2005 का उल्लंधन किया गया था। जब तक मंच से भाषण चलते रहे सोषल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया, लेकिन सुदर्शन गुप्ता पर आरोप है कि वह जानबूझकर कार्यक्रम स्थल से चले गए और उसके बाद कार्यक्रम में उपस्थित सभी गरीब नागरिकों को एक बड़े से बैनर के नीचे एकत्रित किया गया। जिसमें नरेंद्र सिंह तोमर एवं पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता की फोटो लगी थी। इसी दौरान गरीबों में राषन के लिए लूटपाट मच गई और बैनर के नीचे भीड़ का फोटो खिंचवाने के लिए सब कुछ किया गया। इसके कारण महाकारी फैलाने का खतरा बढ़ गया है। आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय आपदा अधिनियम 2005 का उल्लंघन हुआ था जिस पर पूर्व विधायक के खिलाफ एनडीएमए के उल्लंघन पर मामला दर्ज होने की कांग्रेस ने मांग की थी।



'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR