Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

DAMOH CHUNAV: सरकारी गाड़ी में नोटों की गड्डियां भरी है, कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप

DAMOH CHUNAV: सरकारी गाड़ी में नोटों की गड्डियां भरी है, कांग्रेस प्रत्याशी का आरोप

Friday, April 16, 2021

/ by News Anuppur

दमोह
। उपचुनाव में मतदान से पहले कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने आरोप लगाया है कि एक सरकारी गाड़ी में नोटों की गड्डियां भरी हुई है। उनका कहना है कि यह गाड़ी सरकारी है और मंत्री भूपेंद्र सिंह को आवंटित की गई है। उन्होंने कहा कि क्लब हाउस के कमरा नंबर 101 में नोट भरे हुए हैं। 
आइसोलेशन से बाहर निकले कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन

पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही, मीडिया से मदद मांगी 

कोरोनावायरस से संक्रमित कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन की बेटी ने बताया कि वह होम आइसोलेशन में है परंतु आज उन्होंने पत्रकारों को क्लब हाउस बुलाया। मीडिया के कैमरों के सामने फेस मास्क उतार कर समर्थकों के साथ अजय टंडन ने बताया कि क्लब हाउस के बाहर जो सरकारी गाड़ी खड़ी है, उसमें नोट भरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि क्लब हाउस के कमरा नंबर 101 में नोटों की गड्डियां भरी हुई है। 

कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने श्याम नगर स्थित क्लब हाउस के सामने खड़े होकर पत्रकारों से मदद मांगी है। उन्होंने कहा कि पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। वह कल रात से लगातार इसकी सूचना पुलिस को दे रहे हैं। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि इस सरकारी गाड़ी और कमरा नंबर 101 को खुलवा कर देखें इसके अंदर क्या भरा हुआ है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR