Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

कोरोना कर्फ्यू के दौरान चाकू की नोक पर लूट करने वाला लुटेरों का पर्दाफाश, तीनों लुटेरों गिरफ्तार

कोरोना कर्फ्यू के दौरान चाकू की नोक पर लूट करने वाला लुटेरों का पर्दाफाश, तीनों लुटेरों गिरफ्तार

Friday, May 21, 2021

/ by News Anuppur

लूट का माल, हथियार व मोटरसाइकिल बरामद, खास दोस्त ही निकला मास्टर माइंड

भोपाल। थाना रातीबड़ में 20 मई की रात बाइक सवार दो लोगो ने चाकू के नोक में 40 हजार नगद लूट ले गए। जिसकी शिकायत फरियादी उबेस निवासी इटारसी ने थाना रातीबड़ में आकर शिकायत दर्ज कराई। सूचना पर थाना प्रभारी सुधेश तिवारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारीगण को अवगत कराकर उनके दिशा-निर्देश में आरोपियों को पकड़ने सक्रिय हो गए।

जिसमें फरियादी उबेस के साथी शाकिर अंसारी से पूछताछ की गई जिसमे उसने गोलमाल जवाब दिया गया, जिस पर पुलिस को संदेह होने पर सख्ती के साथ उससे पूछताछ की गई। जिसके बाद उसने घटना की पूरी कहानी सामने आई। जहां पूछताछ पर उसने बताया कि 19 मई को दिन में उवेस के फुफेरे भाई ने घर पर रखने के लिए 40000 दिए, जिसका पता उसके खास दोस्त शाकिर अंसारी को चल गया तो उसने इन पैसों को हथियाने की साजिश रचना शुरू कर दिया। शाकिर उवैस को घुमाने फिराने के लिए कई जगह ले गया, उसी तारतम्य में वह भदभदा स्थित तालाब के किनारे सुनसान इलाके में ले गया, जहां पूर्व से नियोजित षड़यंत्र के तहत शाकिर के दोस्त सुबीन खान एवं अब्दुल फराज आए और उवैस के गले पर चाकू रख दिया और उसकी जेब में रखे 40 हजार लूटकर अपनी मोटर साइकिल से भाग गए थे। आरोपी गणों से लूट की संपूर्ण राशि, घटना में प्रयुक्त दोनो मोटर साईकिल, घटना में प्रयुक्त चाकू पुलिस ने बरामद कर लिया है।

आरोपी शाकिर अंसारी पिता नासिर निवासी ऐशवाग, सुबीन खान पिता नन्हे खान निवासी सोनिया काॅलोनी ऐशबाग, अब्दुल फराज पिता अब्दुल हसीन निवासी कोलीपुरा जहांगीराबाद को गिरफ्तार किया गया।



No comments

Post a Comment

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR